Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बिहार के गालीबाज IAS केके पाठक का वीडियो वायरल, डिप्टी कलेक्टर समेत कई अधिकारियों को दी गालियां

IAS KK Pathak पर आरोप हैं कि वे बिहार के अधिकारियों को काफी परेशान करते हैं और भाषाई मर्यादा का उल्लंघन करते हैं.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिहार के IAS केके पाठक (IAS KK Pathak Viral Video) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे धाराप्रवाह गालीबाजी करते नजर आ रहे हैं. गालियां देते हुए अधिकारी का यह वीडियो अब ट्विटर समेत सभी सोशल मीडिया साइट्स पर वायरल हो गया है. जानकारी के मुताबिक वे एक बैठक के दौरान अधिकारियों से पहले बातचीत कर रहे थे और फिर अचानक गुस्से में गाली गलौच पर उतारू हो गए. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक IAS केके पाठक जूनियर अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे थे, तभी का ये वीडियो बताया जा रहा है. केके पाठक मध निषेध एवं उत्पाद विभाग के प्रधान सचिव हैं. वे इस दौरान इतने गुस्से में थे कि बिहार के लोगों को भी उन्होंने काफी भला बुरा कहा है. उन्होंने बिहारियों की तुलना चेन्नई के लोगों से कर दी.

Instagram Live पर सुसाइड करने वाला था शख्स, पुलिस ने 13 मिनट में बचा ली जान, जानिए कैसे

केवल लोगों नहीं, इस वीडियो में यह भी सुना गया कि IAS अफसर डिप्टी कलेक्टर को भी मां बहन की गंदी-गंदी गाली दे रहे हैं और कह रहें हैं कि दो चार लोग मुझे लिखकर दो मैं इसकी बैंड बजाता हूं. इस घटना को लेकर मद्य निषेध विभाग के मंत्री सुनील कुमार ने कहा है कि वायरल वीडियो के बारे में पता चला है. सुनील कुमार ने कहा वीडियो की सत्यता देखने के बाद जो भी इंक्वायरी होगी वह की जाएगी.

Guinness World Record: 30 साल का गबरू जवान है Bobi, चाल में है शान और बना रहा कीर्तिमान 

बिहार प्रशासनिक सेवा संघ के महासचिव सुनील तिवारी ने वीडियो पर तीखा पलटवार किया है. उन्होंने इस वीडियो को दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण बताया है और पाठक को बर्खास्त करने की मांग की है. सुनील तिवारी ने कहा कि हम सीएम और मुख्य सचिव से अनुरोध करेंगे कि अगर IAS पाठक के खिलाफ कार्रवाई नहीं की जाती है कि तो हम लोग सड़कों पर उतरेंगे. उन्होंने बताया है कि पहले भी कई अधिकारी केके पाठक की शिकायत कर चुके हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement