Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

घातक बीमारी की चपेट में आए Priyanka Chopra के जेठ, वीडियो शेयर कर बयां किया दर्द, अब कैसी है हालत यहां जानें

Priyanka Chopra के जेठ और फेमस सिंगर Kevin Jonas गंभीर बीमारी का शिकार हो गए हैं. उन्हें स्किन कैंसर हो गया था जिसके लिए उन्हें सर्जरी भी करानी पड़ी थी. जानें कैसा है उनका हाल.

Latest News
घातक बीमारी की चपेट में आए Priyanka Chopra के जेठ, वीडियो शेयर कर बयां किया दर्द, अब कैसी है हालत यहां ��जानें

Priyanka Chopra Nick Jonas brother Kevin Jonas

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपने इंटरनेशनल प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस के अलावा उनके पति निक जोनस (Priyanka Chopra and Nick Jonas) भी आए दिन सुर्खियों में रहते हैं. उनके अलावा निक के भाई भी चर्चा में रहते हैं पर इस बार एक्ट्रेस के जेठ केविन जोनस (Kevin Jonas) अपने किसी कॉन्सर्ट को लेकर नहीं बल्कि एक गंभीर बीमारी को लेकर खबरों में हैं. उन्होंने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर एक वीडियो में दी है. साथ ही अपनी हेल्थ (Kevin Jonas Cancer) को लेकर अपडेट भी दिया है.

सिंगर और कंपोजर केविन जोनास को स्किन कैंसर जैसी घातक बीमारी हो गई है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर खुलासा किया कि बताया कि इसके लिए केविन ने सर्जरी भी करवाई है. इसके साथ ही उन्होंने अपने फैंस को चेतावनी भी दी और कहा कि वो अपने मोल्स लगातार चेक कराते रहें. केविन ने कहा 'ये वास्तव में एक छोटा सा स्किन कैंसर है जो बढ़ने लगा है और अब मुझे इसे हटाने के लिए सर्जरी करवानी होगी.'

केविन ने बताया कि अपने तिलों की जांच करवाएं क्योंकि ये गंभीर संकेत भी हो सकता है. फिलहाल उनके वीडियो पर फैंस रिएक्ट कर रहे हैं और उनके जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. आपको बता दें, केविन अपने भाई निक और प्रियंका चोपड़ा से अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं. जोनस ब्रदर्स बीते दिनों इंडिया में कॉन्सर्ट में परफॉर्म भी करने आए थे.


ये भी पढ़ें: Priyanka Chopra के पति को हुई खतरनाक बीमारी, वीडियो में खराब हालत देखकर परेशान हुए फैंस


Nick Jonas को भी हुई थी खतरनाक बीमारी

बीते महीने निक जोनस ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था और बताया था कि वो Influenza-A वायरस की चपेट में आ गए हैं और उनकी हालत बेहद खराब है. निक ने कहा था कि वो गाना नहीं गा सकते इसलिए उन्हें कई शो शोज कैंसिल करने पड़े थे. ये वीडियो निक ने बीमारी की हालत में बनाया था जिसे देख फैंस परेशान थे.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement