Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kota Factory 3 Review: 'जीतू भैया' ने ही नहीं 'पूजा दीदी' ने भी जीत लिया दिल, कैसी है ये सीरीज, यहां जानें

Kota Factory 3 Review: Netflix की मोस्ट अवेटेड सीरीज आखिरकार रिलीज हो गई है. सोशल मीडिया पर इसे लेकर लोगों के रिएक्शन भी सामने आ गए हैं. इस Web Series को देखने से पहले जानें इसका रिव्यू.

Latest News
Kota Factory 3 Review: 'जीतू भैया' ने ही नहीं 'पूजा दीदी' ने भी जीत लिया दिल, कैसी है ये सीरीज, यहां जानें

Kota Factory 3 Review

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Kota Factory 3 Review: ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर (Netflix OTT platform) पर लंबे इंतजार के बाद टीवीएफ की पॉप्युलर वेब सीरीज 'कोटा फैक्ट्री' का सीजन 3 (Kota Factory Season 3) रिलीज हो गया है. लोग बेसब्री से इसका इंतजार कर रहे थे. ट्रेलर रिलीज के बाद से ही इसे लेकर लोगों का एक्साइटमेंट काफी बढ़ गया था. ऐसे में अब 'जीतू भैया' को फिर से देखकर लोग काफी खुश हैं और जमकर अपने रिएक्शन दे रहे हैं. आप भी इस वेब सीरीज को देखने का प्लान बना रहे हैं तो उससे पहले ये रिव्यू जान लें.

कोटा फैक्ट्री सीजन 3 में फिर से IIT की तैयारी कर रहे स्टूडेंट के स्ट्रगल को दिखाया गया है. इस ब्लैक एंड व्हाइट सीरीज में कई ऐसे सीन्स देखने को मिले हैं जो दर्शकों को झकझोर कर रख देंगे. वहीं इस सीरीज की जान जीतू भैया ने फिर एक बार लोगों का दिल जीत लिया है पर उनके अलावा पूजा दीदी को भी लोगों ने काफी पसंद किया है.

सीरीज शुरू से लेकर अंत तक आपको बांधकर रखने वाली है. आखिरी एपिसोड आपको इमोशनल कर सकता है. आप भले ही कभी कोटा ना गए हों या आईआईटी की तैयारी ना की हो पर इसे देखने के बाद आप इससे जुड़ा हुआ महसूस करेंगे. इसमें स्टूटेंड लाइफ उनके स्ट्रगल, स्ट्रेस, सबको बखूबी तरीके से दिखाया गया है.


ये भी पढ़ें: Student Life पर बनी इन वेब सीरीज में रोमांस-कॉमेडी और ट्रेजेडी सब मिलेगा


वहीं सबके पसंदीदा टीचर 'जीतू भैया' यानी एक्टर जितेंद्र कुमार ने फिर एक बार अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया है. इस सीजन में एक नया किरदार भी दिखाया गया जो हैं पूजा मैम या पूजा दीदी. इस किरदार को तिलोत्तमा शोम ने खूबसूरती से निभाया है.


ये भी पढ़ें: जेब है टाइट तो बिना सब्सक्रिप्शन लिए Youtube पर फ्री में निपटा डालें ये 10 सीरीज


बच्चों के पहले माता पिता को दिखनी चाहिए

वेब सीरीज आपको रुलाएगी, सिखाएगी और एंटरटेन भी करेगी. ये शो माता-पिता, टीचर और हर एक शख्स को देखनी चाहिए. ये स्टूडेंट की लाइफ को गहराई तक दिखाता है. 

स्टारकास्ट ने जीता दिल

जितेंद्र कुमार और तिलोत्तमा शोम के अलावा सीरीज में मयूर मोरे, रंजन राज, आलम खान, रेवती पिल्लई, अहसास चन्ना और राजेश कुमार लीड रोल में नजर आए हैं. प्रतीश मेहता द्वारा निर्देशित और टीवीएफ प्रोडक्शंस निर्मित कोटा फैक्ट्री 3 नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर पाने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement