Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'दीदी बंद करो प्लीज', Chamkila के इवेंट में Parineeti Chopra ने गाया गाना, सुन लोगों की छूटी हंसी, किए मजेदार कमेंट

Parineeti Chopra जल्द ही फिल्म Amar Singh Chamkila में नजर आने वाली है. इसी मूवी के एक इवेंट में एक्ट्रेस ने गाना गाया, जिसके बाद वो काफी ट्रोल हो रही हैं.

Latest News
article-main

Amar Singh Chamkila music event Parineeti Chopra 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) की मोस्ट अवेटेड फिल्म अमर सिंह चमकीला (Amar Singh Chamkila) इन दिनों काफी चर्चा में है. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर (Amar Singh Chamkila trailer) रिलीज हुआ जिसका सोशल मीडिया पर काफी बज देखने को मिल रहा है. फिल्म में दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) लीड रोल में हैं. वहीं हाल ही में इसके म्यूजिक लॉन्च इवेंट में दोनों स्टार्स ने शिरकत की. इस इवेंट से परिणीति का एक वीडियो वायरल (Parineeti Chopra singing video) हो रहा है जिसमें वो गाना गाते हुए नजर आ रही है. एक्ट्रेस के इस क्लिप को देख लोग तारीफें कम बल्कि उन्हें ट्रोल ज्यादा कर रहे हैं.

अमर सिंह चमकीला फेमस पंजाबी सिंगर रहे हैं. उन्हीं की लाइफ की दिलचस्प कहानी की झलक इस फिल्म में दिखाई जाएगी. फिल्म में अमर सिंहा किरदार दिलजीत दोसांझ ने निभाया है तो वहीं परिणीति ने अमर सिंह की वाइफ अमरजोत का रोल किया है. दोनों इसमें गाना गाते हुए दिखने वाले हैं. वहीं इसी के म्यूजिक रिलीज इवेंट से एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो पंजाबी गाना गुनगुनाते हुए नजर आईं. हालांकि लोगों को उनका गाना रास नहीं आया और वो बुरी तरह से ट्रोल हो गईं. 

एक यूजन ने लिखा 'दीदी बंद करो प्लीज', एक और ने लिखा 'बहन मत गाना गा' अन्य ने लिखा 'प्लीज इन्हें माइक मत दो'. वहीं एक शख्स ने उनकी ड्रेस पर कमेंट कर लिखा 'ये प्रेग्नेंट हैं इसलिए ऐसी अजीब सी ड्रेस पहनी है.'


ये भी पढ़ें: Amar Singh Chamkila Trailer: 27 साल के सिंगर की हत्या पर क्यों उतर आए थे लोग? हैरान कर देगी कहानी


OTT पर इस दिन होगी रिलीज

फिल्म को थिएटर में रिलीज करने को लेकर काफी विवाद हुआ था और कोर्ट ने इसकी रिलीज पर रोक लग दी थी. अब इम्तियाज अली की ये मूवी ओटीटी प्लैटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 12 अप्रैल को रिलीज होगी.


ये भी पढ़ें: Amar Singh Chamkila से पहले देखें ये 7 हिट म्यूजिकल ड्रामा, होगा संगीत का शानदार एक्सपीरियंस


क्या है Amar Singh Chamkila की कहानी

ट्रेलर ने दर्शकों को चमकीला के जीवन की झलक दिखाई है, जो गुमनामी से निकलकर पंजाब की सबसे ज्यादा रिकॉर्ड बेचने वाला कलाकार बन गया. उन्हें पंजाब का ​​एल्विस प्रेस्ली भी कहा गया था. इस फेम के बाद उन्हें अपने जीवन में कई खतरों का सामना करना पड़ा और फिर 27 की उम्र में कुछ बाइक सवारों ने उनकी हत्या कर दी थी. इस हत्या की गुत्थी आज भी अनसुलझी है.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement