Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pawan Singh ने बंद कमरे में की ऐसी हरकत? Akshara Singh ने पहली बार सुनाई शॉकिंग कहानी

Akshara Singh ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया है कि Pawan Singh के साथ उनका रिलेशनशिप कितना एब्यूजिव था और दोनों का ब्रेकअप कैसे हुआ था?

Latest News
article-main

Akshara Singh, Pawan Singh

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के नाम से एक बड़ा विवाद जुड़ा हुआ है. ये विवाद उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर है. अक्षरा एक वक्त पर एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) को डेट कर रही थीं. दोनों के अफेयर के चर्चे पूरी इंडस्ट्री में थे. लंबे रिलेशनशिप के बाद दोनों का ब्रेकअप बेहद खराब मोड़ पर हुआ था. दोनों ने ही कई इंटरव्यूज के दौरान एक-दूसरे पर कीचड़ उछाला. वहीं, हाल ही में अक्षरा सिंह एक बार फिर से पवन सिंह के साथ एब्यूजिव रिलेशनशिप और गंदे ब्रेकअप पर खुलकर बात की है. उन्होंने पहली बार बताया है कि ब्रेकअप के वक्त क्या कुछ हुआ था.

'पैर छुओ, माफी मांगो'

अक्षरा सिंह और पवन सिंह पहले भी एक-दूसरे के खिलाफ बोलते दिखाई दिए हैं. वहीं, हाल ही में शुभांकर मिश्रा को दिए इंटरव्यू में अक्षरा ने एक बार फिर से पवन सिंह पर हमला बोला है. उन्होंने बताया कि किस तरह पवन सिंह उन्हें डरा धमका कर रखते थे और वो करियर खत्म हो जाने और जान से मार दिए जाने के डर से डिप्रेशन में चली गई थीं. अक्षरा बताती हैं कि उनसे कहा जाता था कि बिना बात के माफी मांगो, सबके सामने पैर छुओ. अक्षरा ने बताया कि पवन सिंह ने रिलेशनशिप में रहते हुए किसी और से शादी कर ली थी और शादी की शॉपिंग भी उन्हीं से करवाई थी. ये भी पढ़ें- Pawan Singh के बच्चे की मां बनने वाली थीं Akshara Singh, दूसरी पत्नी ने किया खुलासे

पीटते थे पवन सिंह

अक्षरा सिंह डर की वजह से शादीशुदा पवन सिंह के साथ रही थीं. एक्ट्रेस के मुताबिक पवन सिंह शराब के नशे में बंद कमरे में उन्हें पीटते थे. वो चाहते थे कि बीवी के साथ-साथ उनकी गर्लफ्रेंड भी बनी रहे. हालांकि, अक्षरा को ये सब पसंद नहीं था. अक्षरा ने बताया कि एक रात पवन सिंह ने उन पर हाथ उठाया और इतनी जोर से धक्का दिया इनका हाथ टूट गया. उस दिन के बाद उन्होंने पवन सिंह का साथ छोड़ने का फैसला कर लिया और वो अपने घर लौट आईं. ये भी पढ़ें- Akshara Singh के लाइव शो में हुआ बवाल, तीसरे गाने पर कुर्सियां फेंकने लगे लोग, बचकर भागीं भोजपुरी एक्ट्रेस

पिता ने कहा 'फांसी लगा लो'

अक्षरा बताती हैं कि उनकी हालत देखकर काफी वक्त कर पेरेंट्स चुप रहे लेकिन एक दिन उनके पिता ने कहा कि 'अगर तुम इतना ही दुखी हो तो जाओ फांसी लगा लो. मैं समझ लूंगा कि मेरा बच्चा बहुत कमजोर था या फिर उठो और कुछ करके दिखाओ'. अक्षरा कहती हैं कि उन्हें पिता की इस बात से बहुत हिम्मत मिली और इसके बाद से उन्होंने पवन सिंह को सबक सिखाने की बात ठान ली.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement