Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

DNA Top News: चौथे फेज की वोटिंग को लेकर सियासत तेज, पढ़ें सुबह की 5 बड़ी खबरें

DNA Top News: चौथे चरण को लेकर हो रही है धुआंधार रैलियां, जानिए मनोरंजन, हेल्थ और खेल की दुनिया का हाल

Latest News
article-main

Top News of The Day

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Elections 2024) को लेकर चौथे फेज का चुनाव-प्रचार जारी है. इसे लेकर कई सारी जगहों पर पीएम मोदी की रैलियां हो रही हैं. पक्ष और विपक्ष के नेताओं की तरफ से धुआंधार रैलियां और रोड शोज हो रहे हैं. आईपीएल 2024 (IPL 2024) में SRH के हाथों LSG को शिकस्त मिली है. पढ़ें सुबह की 5 बड़ी खबरें. 

चौथे फेज को लेकर चुनाव-प्रचार तेज
लोकसभा चुनाव 2024 के चौथे फेज को लेकर सियासी पार्टियों और नेताओं की तरफ से लगातार रैलियां और रोड शो हो रहे हैं. चौथे फेज की वोटिंग 13 मई को कराई जाएगी. इस फेज में 10 राज्यों और यूटी की 96 सीटों पर वोटिंग कराई जाएगी. इस फेज में 1710 से ज्यादा प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं. दिन भर के चुनावी अपडेट्स पढ़ें एक साथ यहां. सभी चुनावी अपडेट्स पाएं एक साथ यहां.

अतीक अहमद के बेटे उमर का बड़ा खुलासा
उमेश पाल हत्याकांड मामले (Umesh Pal Murder Case) को लेकर पुलिस की पूछताछ में सनसनीखेज खुलासे हुए हैं. पुलिस को दिए अपने बयान में अतीक अहमद के बेटे उमर ने बताया कि अब्बा के लिए उमेश पाल को मारना आवश्यक हो गया था. उमर ने आगे बताया कि 'उमेश पाल के कारण अब्बा को बड़े नुकसानों का सामना करना पड़ रहा था.' पढ़ें यह खास रिपोर्ट. 

मायावती के एक्शन पर आकाश आनंद ने दी पहली प्रतिक्रिया
बहुजन समाज पार्टी (BSP) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती (Mayawati) ने अपने भतीजे आकाश आनंद (Akash Anand) को 'अपरिपक्व' बताकर उन्हें नैशनल कॉर्डिनेटर पद से हटा दिया. मायावती के इस फैसले पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) सहित कई नेताओं ने सवाल उठाए हैं. इस बीच आकाश आनंद की  पहली प्रतिक्रिया सामने आई है. जिसमें उन्होंने मायवती के फैसले को सही ठहराया है. उन्होंने कहा कि मायावती का फैसला वह स्वीकार करते हैं. पढ़ें यह खास रिपोर्ट. 

SRH से हारने के बाद LSG के मालिक संजीव गोयनका हुए गुस्सा
आईपीएल 2024 में 57वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेला गया, जिसमें लखनऊ सुपर जायंट्स को करारी हार मिली. हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में SRH ने 10 विकेट से बड़ी जीत हासिल की. पढ़ें यह खास रिपोर्ट. 

कल से हो रही है चार धाम यात्रा की शुरुआत
चार धाम यात्रा उत्तराखंड कल यानी 10 मई, 2024 से शुरू हो रही है. उत्तराखंड के ये चार धाम हिंदुओं के पवित्र स्थलों में से हैं. इन चार धाम में गंगोत्री, यमुनोत्री, बद्रीनाथ और केदारनाथ है. कल से चारधाम यात्रा का श्रीगणेश होने वाला है. 10 मई से गंगोत्री, यमुनोत्री और केदारनाथ के कपाट ही खुलेंगे, जबकि बद्रीनाथ धाम के दर्शन श्रद्धालु 12 मई से कर सकेंगे. चार धाम यात्रा के लिए 15 अप्रैल से ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन शुरु किया था. अब 8 मई से ऑफलाइन रजिस्ट्रेशन की सुविधा शुरू हो चुकी है. पढ़ें यह खास रिपोर्ट. 

 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

 

Narendra Modi

Social Media Score

Scores
Over All Score 87
Digital Listening Score88
Facebook Score88
Instagram Score88
X Score88
YouTube Score82
Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement