Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सावन सोमवार से पहले भोजपुरी एक्ट्रेस ने किया धमाका, 'अक्षरा बम' से मचाया तहलका, यूट्यूब पर हुआ वायरल

भोजपुरी एक्ट्रेस Akshara Singh का गाना Akshara Bum यूट्यूब पर धूम मचा रहा है. सावन के महीने में एक्ट्रेस के इस गाने को रिलीज किया गया है जो तेजी से वायरल हो रहा है.

article-main

Akshara Singh अक्षरा सिंह

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अपनी एक्टिंग के साथ-साथ सिंगिंग और डांसिग टैलेंट के लिए भी काफी फेमस हैं. एक्ट्रेस की बिहार में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में तगड़ी फैन फॉलोइंग है. उनका हर गाना रिलीज होते ही धूम मचाने लगता है. हाल ही में एक्ट्रेस का नया सॉन्ग रिलीज किया है जिसका नाम है अक्षरा बम (Akshara Bum). सावन के पावन महीने में एक्ट्रेस का ये गाना यूट्यूब पर रिलीज किया गया है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. लाखों लोगों (Akshara Singh new song Akshara Bum) इसे देख चुके हैं और एक्ट्रेस की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

अक्षरा सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री में आए दिन अपने गानों से तहलका मचाती रहती हैं. एक के बाद एक हिट गाने देकर एक्ट्रेस अपने फैंस के दिलों पर राज कर रही हैं. अक्षरा सिंह का नया गाना भी इस समय सोशल मीडिया से लेकर यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है. हाल ही में रिलीज हुए उनके नए गाने अक्षरा बम को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. एक्ट्रेस के इस गाने को सावन के महीने में रिलीज किया गया है. इस गाने में अक्षरा भगवान शिव की भत्ति में लीन नजर आईं.  

ये भी पढ़ें: Akshara Singh के नए भोजपुरी सॉन्ग 'बिल्लो रानी' ने मचाया तहलका, लोगों ने Nora Fatehi से किया कंपेयर

अक्षरा इस गाने में भगवान भोलेनाथ की पूजा करती नजर आ रही हैं. उनके फैंस और शिवभक्तों को ये गाना खूब भा रहा है. इस गाने में उन्होंने कांवड़ियों को भी दिखाया है. खास बात ये है कि इस गाने को खुद अक्षरा सिंह ने गाया है. गाने के बोल Manoj Matalbi ने लिखे हैं. इससे पहले एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस वीडियो की झलक शेयर की थी.

ये भी पढ़ें: Bhojpuri सिंगर Priyanka Singh का भरी महफिल में हुआ अपमान, लाइव शो में छीना माइक, Akshara Singh ने सुनाई खरी खोटी

बता दें कि अक्षरा सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं. फैंस उनकी हर एक झलक के लिए दीवाने रहते हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टा पर उनके 5.8 मिलियन फॉलोवर्स हैं. दिन पर दिन उनकी फैन फॉलोइंग में इजाफा हो रहा है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement