Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Akshara Singh के लाइव शो में हुआ बवाल, तीसरे गाने पर कुर्सियां फेंकने लगे लोग, बचकर भागीं भोजपुरी एक्ट्रेस

Akshara Singh अपने फैंस के सामने लाइव परफॉर्मेंस देने पहुंची थीं. इस दौरान इवेंट पर जबरदस्त भगदड़ मच गई और फिर शॉकिंग नजारा दिखाई दिया.

Latest News
Akshara Singh के लाइव शो में हुआ बवाल, तीसरे गाने पर कुर्सियां फेंकने लगे लोग, बचकर भागीं भोजपुरी एक्ट्रेस

Akshara Singh: अक्षरा सिंह

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. वो कभी अपनी फिल्मों तो कभी म्यूजिक वीडियोज के जरिए फैंस को एंटरटेन करती दिखाई दे जाती हैं. वहीं, हाल ही में अक्षरा एक लाइव इवेंट (Akshara Singh Live Event) पर सैंकड़ों फैंस के सामने पहुंची थीं लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि एक्ट्रेस हैरान रह गईं. इस इवेंट पर अचानक बवाल हो गया और इस दौरान कुछ लोग तोड़- फोड़ करने पर उतर आए. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मामला इतना बढ़ गया कि एक्ट्रेस को शो बीच में छोड़ना पड़ा.

दरअसल, हाल ही में अक्षरा सिंह जौनपुर में IAS ऑफिसर अभिषेक सिंह ने गणेश चतुर्थी के मौके पर उत्सव का आयोजिन किया था. तीन दिन चलने वाले इस सेलीब्रेशन में हनी सिंह ने भी परफॉर्मेंस दी थी. वहीं, इसके बाद अक्षरा सिंह पहुंचीं, इस इवेंट पर आते ही भोजपुरी एक्ट्रेस ने दो गाने गाए और दर्शकों ने जमकर इंजॉय किया. इसके बाद उन्होंने जैसे ही तीसरा गाना गाना शुरू किया वैसे ही हंगामा हो गया. ये गाना था 'जान मारे लखनऊआ लहंगा'. इस गाने को सुनकर कई लोग भड़क गए और कुर्सियां फेंकने लगे. जिसकी वजह से शो पर भगदड़ मच गई. इस बीच इवेंट मची अफरा- तफरी संभालने में पुलिस के भी हाथ- पांव फूल गए.

ये भी पढ़ें- Akshara Singh: मांग में सिंदूर और गले में वरमाला डाले नजर आईं Bhojpuri एक्ट्रेस, क्या Monalisa के पति से गुपचुप रचा ली शादी?

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इवेंट पर 300 बाउंसर और पुलिसकर्मी मौजूद थे लेकिन भगदड़ को रोक नहीं पाए. इसके अलावा अक्षरा सिंह ने स्टेज पर खड़े होकर मामला संभालने की बहुत कोशिश की लेकिन बात नहीं बनी. उन्हें भी मुसीबत से बचकर भागना पड़ा. बताया जा रहा है कि अक्षरा ने तीसरा गाना फैंस की डिमांड  पर बनाया था लेकिन कई लोगों ने उन पर अश्लीलता का आरोप लगा डाला. इस मामले पर अभी तक अक्षरा सिंह ने कोई स्टेटमेंट नहीं दिया है.

ये भी पढ़ें: Bhojpuri एक्ट्रेस Akshara Singh ने MMS लीक विवाद पर तोड़ी चुप्पी, Akanksha Dubey के सुसाइड पर कह डाली ऐसी बात

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगल, फ़ेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement