Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

World Cup 2023 में हार के बाद Shah Rukh Khan ने बढ़ाया टीम इंडिया का हौसला, पोस्ट कर कही ये बात

रविवार के दिन भारत और ऑस्ट्रेलिया टीम के बीच वर्ल्ड कप 2023(World Cup 2023) फाइन मैच में टीम इंडिया की हार के बाद शाहरुख खान (Shah rukh Khan) ने हौंसला बढ़ाया है.

Latest News
article-main

Shah Rukh Khan Rohit Sharma

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रविवार के दिन भारत और ऑस्ट्रेलिया टीम के बीच वर्ल्ड कप 2023(World Cup 2023) का फाइनल मैच खेला गया था. इस  मैच को देखने के लिए तमाम बॉलीवुड सितारे स्टेडियम में टीम इंडिया का हौसला बढ़ाने के लिए पहुंचे थे. हालांकि इस पूरे टूर्नामेंट में बेहतरीन परफॉर्मेंस देने के बाद टीम इंडिया को फाइनल में हार का सामना करना पड़ा. इस हार के बाद जहां टीम इंडिया उदास है. वहीं, दूसरी ओर पूरा देश उनका हौसला बढ़ा रहा है. टीम इंडिया की हार के बाद एक्टर शाहरुख खान (Shah rukh Khan) ने भी मेन इन ब्लू की सराहना की है और हौसला बढ़ाया है. 

दरअसल, टीम इंडिया की हार के बाद शाहरुख खान अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट(एक्स अकाउंट) पर पोस्ट किया है. उन्होंने पोस्ट कर लिखा- जिस तरह से भारतीय टीम ने इस पूरे टूर्नामेंट को खेला है वह सम्मान की बात है और उन्होंने शानदार भावना और दृढ़ता दिखाई है. यह एक खेल है और हमेशा एक या दो दिन बुरे होते हैं. बदकिस्मती से यह आज हुआ, लेकिन क्रिकेट में हमारी खेल विरासत पर हमें इतना प्राउड करने के लिए टीम इंडिया का धन्यवाद. आप पूरे भारत में बहुत खुशी लाते हैं. प्यार और सम्मान, आप हमें एक प्राउड नेशन बनाते हैं. 

ये भी पढ़ें- World Cup 2023 में हार के बाद अनुष्का शर्मा ने लगाया विराट कोहली को गले, फोटो वायरल

इस अंदाज में स्टेडियम पहुंचे थे शाहरुख

बता दें कि मैच के दौरान किंग खान नरेंद्र मोदी स्टेडियम में टीम इंडिया के लिए चीयर करते और तालियां बजाते हुए नजर आए थे. वह व्हाइट टी-शर्ट और ब्लू डेनिम पैंट पहने हुए दिखे थे. उन्होंने ब्लैक सनग्लासेस के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया था. साथ ही उनकी पत्नी गौरी खान और बेटा आर्यन खान और सुहाना खान भी वहां पर मौजूद थे. 

ये भी पढ़ें- वर्ल्ड कप जीतने से पहले सलमान खान ने कर दिया ऐसा ऐलान, सुनकर खुला रह गया हरभजन सिंह का मुंह

जल्द ही इस फिल्म में नजर आएंगे शाहरुख

काम को लेकर बात की जाए तो शाहरुख खान की साल 2023 में अभी तक दो फिल्में रिलीज हो चुकी हैं. एक्टर की फिल्म पठान और जवान बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थीं. दोनों ही फिल्मों ने शानदार प्रदर्शन किया था. वहीं, इन फिल्मों के बाद अब वह राजकुमारी हिरानी की डंकी में नजर आएंगे. यह एक कॉमेडी फिल्म है, जो कि अवैध रूप से इमीग्रेशन से जुड़ी है. इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ तापसी पन्नू, बोमन ईरानी और विक्की कौशल नजर आने वाले हैं. शाहरुख खान की यह फिल्म डंकी 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. वहीं, पठान और जवान की तरह इस फिल्म से भी बेहतरीन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की उम्मीद है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement