Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hardik Pandya ने MI की कप्तानी को लेकर तोड़ी चुप्पी, Rohit Sharma को लेकर कही ये बात

आईपीएल 2024 (IPL 2024) से पहले मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की प्रेस कॉन्फ्रेंस में कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने अपनी कप्तानी को लेकर कई बाते कहीं हैं. इसके अलावा उन्होंने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को लेकर भी बयान दिया है.

Latest News
Hardik Pandya ने MI की कप्तानी को लेकर तोड़ी चुप्पी, Rohit Sharma को लेकर कही ये बात

हार्दिक पांड्या, रोहित शर्मा, आईपीएल 2024

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 की शुरुआत 22 मार्च से होगी, जिसके लिए सभी टीमों ने अपनी पूरी तैयारी कर ली है. आईपीएल 2024 से पहले मुंबई इंडियंस ने अपना कप्तान बदल दिया है. टीम ने रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पांड्या को कप्तान बना दिया. इस बीच मुंबई इंडियंस की प्रेस कॉन्फ्रेंस में हार्दिक ने कई बातें कहीं हैं. इसके अलावा रोहित शर्मा को लेकर भी बातें की हैं. आइए जानते हैं कि हार्दिक ने रोहित की कप्तानी को लेकर क्या कहा है. 


यह भी पढ़ें- 'मैं MS Dhoni का पूरी जिंदगी कर्जदार रहूंगा...' Ashwin ने माही को लेकर क्यों कही ऐसी बात?


मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने प्रेस कॉन्फ्रेंस से रोहित शर्मा की कप्तानी को लेकर कहा, "रोहित शर्मा टीम इंडिया की कप्तानी करते हैं. इस टीम ने आज तक जो भी हासिल किया है. वो उनकी कप्तानी में किया है. मैं सिर्फ आगे बढ़ता हूं. मैंने अपना क्रिकेटर करियर उनकी कप्तानी में खेला है. मुझे यकीन है कि वो हमेशा मेरे कंधे पर अपना हाथ रखेंगे." बता दें कि हार्दिक ने ये भी कहा कि वो आईपीएल 2024 में गेंदबाजी भी करने वाले हैं. 

हार्दिक ने आगे कहा, "यहां दोबारा वापसी करना बहुत अच्छा लग रहा है. मैं साल 2015 से इस टीम के लिए जरिए ही आगे बढ़ा हूं. इससे पहले मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं कभी यहां तक पहुंच पाउंगा. वानखेड़े मेरा पंसदीदा स्टेडियम में है और मैं यहां खेलने के लिए काफी उत्साहित हूं." इसके अलावा फैंस को लेकर हार्दिक ने कहा, "मैं फैंस की फीलिंग का सम्मान करता हूं. लेकिन मैं उन्हें ही संभाल सकता हूं, जो संभाला जा सकता है. एक कप्तान के नाते मैं वो हर चीज करने की कोशिश करूंगा, जो टीम डिमांड होगी."

मुंबई ने गुजरात से हार्दिक को किया ट्रेड

मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पांड्या को साल 2022 में रिलीज कर दिया था. उस दौरान दो नई टीमों ने लीग में एंट्री मारी थी, जिसमें से गुजरात टाइटंस ने हार्दिक को अपनी टीम में शामिल कर लिया था. इसके अलावा टीम ने उन्हें अपना कप्तान भी बना दिया था. हार्दिक ने टीम के डेब्यू सीजन में कप्तानी करते हुए चैंपियन बना दिया था. उसके बाद अगले सीजन में उन्होंने टीम को फाइनल तक पहुंचा दिया था. हालांकि आईपीएल 2024 में मुंबई ने गुजरात से हार्दिक को 15 करोड़ रुपये में ट्रेड कर लिया था और अब मुंबई ने उन्हें कप्तान बना दिया.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है.. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.idpl.dna&pcampaignid=web_share

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement