Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'मैं MS Dhoni का पूरी जिंदगी कर्जदार रहूंगा...' R Ashwin ने माही को लेकर क्यों कही ऐसी बात?

आर अश्विन (R Ashwin) ने एमएस धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी में टीम इंडिया के अलावा इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की टीम चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के लिए भी खेला है. वहीं अब अश्विन ने माही को लेकर एक बड़ी बात कही है.

Latest News
'मैं MS Dhoni का पूरी जिंदगी कर्जदार रहूंगा...' R Ashwin ने माही को लेकर क्यों कही ऐसी �बात?

आर अश्विन, एमएस धोनी, सीएसके

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 (IPL 2024) की शुरुआत 22 मार्च से हो रही है, जिसको अब सिर्फ 4 दिनों का ही समय रह गया है. इससे पहले स्टार स्पिनर रविंचद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. दरअसल, आईपीएल 2011 (IPL 2011) फाइनल में माही ने अश्विन पर अपना भरोसा दिखाया था, जिसे गेंदबाज आज तक नहीं भूल पा रहे हैं. इसी वजह से अश्विन ने माही को लेकर कहा है कि वो धोनी के पूरी जिंदगी कर्जदार रहूंगे. 


यह भी पढ़ें- माला-माल हुई चैंपियन टीम RCB, हारने के बाद भी दिल्ली पर हुई पैसों की बरसात


आर अश्विन ने टीम इंडिया के लिए काफी दमदार प्रदर्शन किया है. इसके अलावा उन्होंने आईपीएल में भी अपना दम दिखाया है. अश्विन ने अपनी सफलताओं का श्रेय धोनी को दिया है. उन्होंने कहा, "साल 2008 में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हुए मैं धोनी और मैथ्यू हेडन जैसे महान खिलाड़ियों से मिला. उस वक्त में कुछ भी नहीं था. लेकिन मुझे उस टीम में खेलना का मौका मिला, जहां मुथैया मुरलीधरन जैसे महान गेंदबाज थे. मेरे लिए ये बहुत बड़ी बात थी."

उन्होंने आगे कहा, "महेंद्र सिंह धोनी ने मेरे लिए आज तक जो कुछ भी किया है. उसके लिए मैं हमेशा धोनी का पूरी जिंदगी कर्जदार रहूंगा. धोनी ने मुझपर विश्वास दिखाया. आईपीएल 2011 फाइनल में मुझे नई गेंद सौंपी. तब मेरे सामने क्रिस गेल खेल रहे थे. मेरे पास ये वो मौका था, जिसने मेरे करियर को नई दिशा दी थी." अश्विन ने दुनियाभर में आज एक बड़ा मुकाम हासिल किया है. हालांकि अश्विन का मानना है कि आज वो जो भी हैं, वो धोनी की वजह से ही मुमकिन हुआ है. 

500 विकेट और 100वें मैच के लिए सम्मानित किए गए अश्विन

रविचंद्रन अश्विन ने टीम इंडिया के लिए खेलते हुए टेस्ट क्रिकेट में 500 विकेट और 100 मैच पूरे कर लिए हैं. अश्विन को इस खास उपलब्धि पर तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा सम्मानित किया गया है. एसोसिएशन की ओर से अश्विन को 1 करोड़ रुपये और कई उपहार दिए गए हैं. अश्विन को टेस्ट में 500 विकेट लेने पर 500 सोने के सिक्के भी मिले हैं. इसके अलावा उन्हें एक चांदी की ट्रॉफी भी मिली और अश्विन को एक खास ब्लेज़र यानी कोट भी मिला है. इस सम्मान समारोह में अश्विन की पत्नी और बच्चे भी मौजूद थे. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है.. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.idpl.dna&pcampaignid=web_share

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement