Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

राजीव गांधी के हत्यारे की रिहाई पर भड़की कांग्रेस, कहा- यही है मोदी का राष्ट्रवाद

रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surjewala) ने कहा कि राजीव गांधी कांग्रेस के नेता नहीं देश के पीएम थे. तथ्य बड़े स्पष्ट हैं और जिम्मेदार मोदी सरकार है.

article-main

सुप्रीम कोर्ट ने एजी पेरारिवलन को किया रिहा (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी:  सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने आज राजीव गांधी के हत्यारे एजी पेरारिवलन (AG Perarivalan) को रिहा कर दिया. इसपर कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने बीजेपी पर निशाना साधा है. सुरजेवाला ने कहा कि राजीव गांधी के हत्यारे को छोड़ दिया गया है, प्रधानमंत्री मोदी बताएं कि क्या यही राष्ट्रवाद है. सुरजेवाला ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले को भी दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया.

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि हम सुप्रीम कोर्ट के फैसले से दुखी हैं. यह फैसला दुर्भाग्यपूर्ण है, क्योंकि कोर्ट ने राजीव गांधी के एक हत्यारे को रिहा कर दिया. उन्होंने कहा कि तमिलनाडु के तत्कालीन गवर्नर बनवारी लाल पुरोहित और राष्ट्रपति के फैसला नहीं लेने की वजह से उच्चतम न्यायालय ने ये फैसला दिया है. इससे करोड़ों भारतीय नागरिकों की भावना आहत हुई हैं. कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि आज का दिन दुखद है. राजीव गांधी कांग्रेस के नेता नहीं देश के पीएम थे. तथ्य बड़े स्पष्ट हैं और जिम्मेदार मोदी सरकार है.

ये भी पढ़ें- Gyanvapi Case: अजय मिश्रा की कमिश्नर पद पर बहाली की मांग, हिन्दू पक्ष ने वाराणसी कोर्ट में लगाई अर्जी

30 साल से जेल में बंद था पेरारिवलन
आपको बता दें कि राजीव गांधी के हत्या के मामले एजी पेरारिवलन पिछले 30 साल से जेल में बंद था. सुप्रीम कोर्ट ने आज उनकी रिहाई का आदेश दिया. कोर्ट ने जेल में उनके अच्छे बर्ताव के कारण रिहा करने का आदेश दिया है. इससे पहले 9 मार्च को सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी थी. अब उसे रिहा कर दिया गया.

वहीं, तमिलनाडु में डीएमके ने सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले का स्वागत किया है. सत्ताधारी डीएमके के प्रवक्ता ए सरवनन ने इस फैसले को ऐतिहासिक बताया है. उन्होंने कहा कि ऐसा प्रदेश सरकार के प्रयासों के कारण हुआ है.  सरवनन ने कहा कि राहुल गांधी ने भी कहा था कि वो अपने पिता के हत्यारे को माफ कर रहे हैं, इसके लिए राहुल की प्रशंसा होनी चाहिए.

ये भी पढ़ें- Priyanka Gandhi ने खूब दिया साथ, फिर Congress से क्यों नहीं बन पाई Prashant Kishor की बात?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement