Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

हो गई दिवाली पर नहीं आईं दयाबेन, गोकुलधाम सोसाइटी का सूुना कब होगा खत्म?

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में Dayaben के किरदार में नजर आ चुकीं Disha Vakani की वापसी का इंतजार कर रहे. इसी बीच अब शो में उनकी वापसी को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है.

Latest News
article-main

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Dayaben, Jethalal: तारक मेहता का उल्टा चश्मा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फेमस टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है. लोग हर एक किरदार को काफी पसंद करते हैं. वहीं फैंस दयाबेन (Dayaben) को भी सालों से काफी मिस कर रहे हैं. घर घर में फेमस हुईं दिशा वकानी (Disha Vakani) के दोबारा शो में आने को लेकर कई बार बातें उठी हैं. मेकर्स से लेकर किरदारों ने उनके शो में वापस आने की हिंट दी है. वहीं खबर थी कि दिवाली पर एक्ट्रेस शो में वापस आएंगी पर अभी तक दिशा का कोई अता पता नहीं है. 

कहा जा रहा है कि शो में जल्दी ही दिशा वकानी यानी दयाबेन की वापसी होने वाली है. उनके पति जेठालाल ने भी इसे लेकर हिंट दी है. माना जा रहा है कि गोकुलधाम सोसायटी में दिवाली जश्न के मौके पर दयाबेन वापसी करेंगी. बीते एपिसोड में दिखाया गया कि दयाबेन के भाई सुंदरलाल अपने जीजाजी यानी जेठालाल से मिलने मुंबई आता है.

सुंदरलाल से बाबूजी और जेठालाल पूछते हैं कि दया कब घर आ रही है तो इस पर सुंदर जवाब देता है कि वो दिवाली मनाने जरूर आएंगी. ऐसे में सभी दया की वापसी को लेकर काफी एक्साइटेड हो जाते हैं. 

ये भी पढ़ें: TMKOC में इस वजह से नहीं हुई दयाबेन की वापसी, 'बावरी' ने किया बड़ा खुलासा, Asit Modi को लेकर कही ये बात

तारक मेहता शो में कई नए किरदारों को शामिल किया गया है पर सालों से दयाबेन की कमी को नहीं भरा जा सका है. शो के प्रोड्यूसर असित मोदी दयाबेन की दोबारा एंट्री को लेकर कई बार बोल चुके हैं पर फैंस अब तक उनके वापस शो में आने का इंतजार कर रहे हैं. वो कभी एक्ट्रेस के दोबाना शो में आने की बात कहते हैं तो कभी कहते हैं कि वो कभी शो में वापसी नहीं करेंगी.

ये भी पढ़ें: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में होगी Dayaben की वापसी? भाई सुंदर ने कर दिया ऐलान

बता दें, 2017 में दिशा मैटरनिटी ब्रेक पर चली गई थीं. 6 साल बाद भी फैंस उनकी छोटे पर्दे पर वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लोग कई बार शो के मेकर्स से उन्हें वापस लाने की डिमांड करते चुके हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement