Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP Crime News: शराब के लिए शख्स ने पार की हर हद, पैसे नहीं दिए तो पत्नी को कूकर से पीटकर मौत के घाट उतारा

Man Killed Wife For Liquor: कौशांबी में एक शख्स ने शराब के लिए क्रूरता की हर हद पार कर दी. आरोपी ने अपनी पत्नी से शराब पीने के लिए पैसे मांगे थे और जब उसने इनकार कर दिया तो उसके ऊपर कूकर से हमला करके मौत के घाट उतार दिया. 

article-main

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के कौशांबी में शराबी पति ने अपनी नशे की लत के लिए हर हद पार कर दी है. शराब के लिए पैसे नहीं देने पर आग बबूला हो गया और अपनी पत्नी की कूकर से पीटकर हत्या कर दी. सनसनीखेज घटना मोहब्बतपुर पइंसा थाना क्षेत्र के कुंडरावी गांव की है. पुलिस ने बताया कि पत्नी की हत्या करने के बाद वह घर से फरार हो गया था. इसके बाद आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर लाश को कब्जे में ले लिया है. आरोपी अब तक फरार चल रहा है लेकिन पुलिस की कई टीम उसे ढूंढ़ने में जुटी हुई है. इस घटना के सामने आने के बाद आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया है. पड़ोसियों का कहना है कि शराब के लिए अक्सर घर में झगड़े होते हैं. 

उत्तर प्रदेश में शराब के लिए हुए इस हत्याकांड ने सनसनी मचा दी है. मोहब्बतपुर पइंसा थाना क्षेत्र के हिसामपुर परसखी गांव की मीना देवी की शादी लगभग 12 साल पहले कुंडरावी निवासी पताली पटेल से हुई थी. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, पताली को शराब की लत थी और इसके लिए उसकी आए दिन पत्नी से झगड़े होते थे. परिवार की आर्थिक हालत काफी खराब है जिसकी वजह से पत्नी के पास पैसे नहीं होते थे और वह झुग्गी में बच्चों के साथ रहती थी. 

यह भी पढ़ें: अयोध्या में ऐतिहासिक दीपोत्सव, सीएम योगी आदित्यनाथ ने की आरती   

मीना की चीख पुकार सुन आसपास के लोग पहुंचे 
बताया जा रहा है कि घटना शनिवार की है जब पैसे के लिए पताली और मीना के बीच में झगड़ा हो रहा था. इसी झगड़े में आरोपी पति ने कूकर अपनी पत्नी की सिर पर दे मारा. इसके बाद बच्चे जोर-जोर से रोने लगे और चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग पहुंचे. हालांकि, पत्नी को लहूलुहान हालत में छोड़कर आरोपी भाग गया. आसपास के लोगों ने पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी. मां की मौत के बाद दोनों बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मीना के परिवार ने लगाए गंभीर आरोप 
घटना की जानकारी मिलने के बाद मीना के मायके वाले भी पहुंच गए और दोनों बच्चों को अपने साथ लेकर गए हैं. मीना के परिवार ने बताया कि पताली को शराब के नशे की आदत थी और अक्सर वह पैसे के लिए मीना को परेशान करता था. पहले भी कई बार उसने मीना के साथ मारपीट की थी. पुलिस का कहना है कि यह गंभीर मामला है और हमने केस दर्ज कर लिया है. आरोपी की तलाश की जा रही है और उससे जुड़े लोगों से भी पूछताछ कर रहे हैं. जल्दी ही उसे अरेस्ट कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें: Seema Haider का यूट्यूब चैनल हो गया सस्पेंड, अब फैंस से लगाई कुछ ऐसी गुहार

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement