Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Seema Haider का यूट्यूब चैनल हो गया सस्पेंड, अब फैंस से लगाई कुछ ऐसी गुहार

Seema Haider YouTube Channel: पाकिस्तान से अपने चार बच्चों के साथ भारत में प्रेमी के पास भागकर आई सीमा हैदर को हाल ही में यूट्यूब चैनल से कमाई शुरू हुई थी. अब यह चैनल सस्पेंड हो गया है.

article-main

Seema Haider, Sachin Meena: सीमा हैदर, सचिन मीणा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Seema Haider Latest News- पाकिस्तान में पति को छोड़कर सीमा पार अपने बच्चों के साथ भारत में प्रेमी के पास भागकर आई सीमा हैदर लगातार चर्चा में है. सीमा हैदर नाचने-गाने की शौकीन हैं. दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के नोएडा में अपने बच्चों और प्रेमी सचिन के पास पहुंची सीमा हैदर ने नाचने-गाने के इस शौक से यूट्यूब की बदौलत कमाई भी शुरू कर दी थी. उन्होंने हाल ही में बताया था कि अक्टूबर के अंत में यूट्यूब ने पहली बार उनके खाते में कमाई का पैसा भी भेजा था, लेकिन अब उनका यह यूट्यूब चैनल सस्पेंड हो गया है. सीमा हैदर ने खुद अपने फैंस को इस बात की जानकारी दी है.

एक लाख से ज्यादा फॉलोअर थे, इस कारण हुआ ब्लॉक

सीमा हैदर ने खुद अपने फैंस को बताया है कि उनका पुराना यूट्यूब चैनल ब्लॉक हो गया है. वह यूट्यूब चैनल सीमा हैदर के देवर ने बनाया था, जिस पर उनके एक लाख से भी ज्यादा फॉलोअर हो चुके थे. सीमा हैदर के मुताबिक, यूट्यूब ने कंटेट कॉपीराइट का आरोप लगाकर उनका यूट्यूब चैनल ब्लॉक कर दिया है. इस यूट्यूब चैनल पर सीमा की अपनी नई सास यानी प्रेमी सचिन मीना की मां के साथ जोरदार बॉन्डिंग दिखाई देती थी. सीमा अपनी सास के साथ ज्यादातर वीडियो बनाकर अपलोड किया करती थी.

अब सीमा ने बनाया है नया यूट्यूब चैनल

सीमा ने पुराना चैनल ब्लॉक होने की जानकारी एक नए यूट्यूब चैनल के जरिये अपने फैंस को दी है. उन्होंने इस यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो के जरिये अपने फैंस से अपील की है कि वे उनके इस नए चैनल को भी पुराने की तरह ही पसंद करें. सीमा ने इस पर अपनी सास के साथ खाना बनाते हुए एक वीडियो भी बनाकर अपलोड किया है.

पिछले चैनल से हुई पहली कमाई की दी थी जानकारी

सीमा ने सचिन के लिए करवाचौथ का व्रत रखा था. इस व्रत के दौरान मीडिया उनका इंटरव्यू करने पहुंची. इस दौरान उन्होंने यूट्यूब चैनल से हुई पहली कमाई की जानकारी साझा की थी. सीमा ने बताया था कि उन्हें 45 हजार रुपये की कमाई हुई है, जो यूट्यूब ने अक्टूबर के आखिर में उनके बैंक खाते में ट्रांसफर की है. सचिन और सीमा इस कमाई से बेहद खुश भी दिखे थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement