Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shahjahan Sheikh Video: संदेशखाली हिंसा के मास्टरमाइंड शाहजहां शेख की निकली हेकड़ी, रोते हुए वीडियो आया सामने 

Shahjahan Sheikh Crying Video: संदेशखाली हिंसा का मास्टरमाइंड शाहजहां शेख का एक वीडियो सामने आया है. इसमें वह पुलिस वैन के अंदर रोते हुए नजर आ रहा है.

Latest News
article-main

शाहजहां शेख का वायरल वीडियो

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

संदेशखाली में प्रवर्तन निदेशालय पर हमले का आरोपी (ED Team Attacked) शाहजहां शेख अब गिरफ्तार है. वित्तीय भ्रष्टाचार के एक मामले में अरेस्ट हिंसा के मास्टरमाइंड का नया वीडियो सामने आया है. इसमें वह कस्टडी वैन नें है जहां की खिड़की से अपनी बेटी को देखकर रोते हुए नजर आ रहा है. वैन के बाहर उसके कुछ समर्थक और परिवार के लोग भी मौजूद हैं. 29 फरवरी को गिरफ्तारी के बाद कोर्ट के बाहर जिस अकड़ में शेख नजर आ रहा था, यह उसके बिल्कुल उलट तस्वीर है. 

रोते हुए पुलिस वैन में नजर आया 
सोशल मीडिया पर संदेशखाली हिंसा (Sandeshkhali Violence) के मुख्य आरोपी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें पुलिस वैन में बैठे शाहजहां शेख के आंसू अपनी बेटी को देखकर निकल आते हैं. इस वीडियो पर कमेंट्स की बरसात हो गई है. बीजेपी के कई नेताओं और समर्थकों ने भी यह वीडियो शेयर किया है. 

यह भी पढ़ें: बिहार-बंगाल में लू की वजह से कर्फ्यू जैसे हालात, जानें IMD का लेटेस्ट अपडेट


BJP अपने चुनाव प्रचार में  उठा रही है संदेशखाली हिंसा का मुद्दा 
पश्चिम बंगाल के चुनाव प्रचार में बीजेपी इस बार संदेशखाली में हिंसा का मुद्दा उठा रही है. गृहमंत्री अमित शाह ने भी मंगलवार को चुनावी सभा में यह मुद्दा उठाया था. संदेशखाली हिंसा के बाद ही बीजेपी ने टीएमसी पर तुष्टिकरण और राज्य में गुंडागर्दी का आरोप लगाय था. कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी भी इस घटना को लेकर ममता सरकार पर निशाना साध चुके हैं. इस हिंसा पर कोर्ट ने भी सख्त टिप्पणी की है.


यह भी पढ़ें: दूसरे फेज को लेकर बढ़ा सियासी घमासान, इस विधायक ने कर दी राहुल गांधी के 'DNA टेस्ट' की मांग 


कई मामलों में आरोपी है TMC नेता शाहजहां शेख 
शाहजहां शेख पर ईडी की टीम पर हमला करने, संदेशखाली में अपने समर्थकों को भड़काने और हिंसा कराने का आरोप है. इसके अलावा, महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करने से लेकर जबरन जमीन दखल करने जैसे कई संगीन आरोप हैं. 55 दिनों तक फरार रहने के बाद पुलिस उसे गिरफ्तार करने में कामयाब हुई थी. 

डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement