Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ललित मोदी के साथ शादी करने वाली थीं Sushmita Sen? रिश्ते को लेकर खोले राज, बताया क्या है पूरा सच

Sushmita Sen और Lalit Modi के रिश्ते को लेकर काफी चर्चा थी. एक्ट्रेस ने अब अपनी शादी के प्लान और गोल्ड डिगर कहे जाने पर चुप्पी तोड़ी है.

Latest News
article-main

sushmita Sen lalit modi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पिछले साल आईपीएल के फाउंडर और मशहूर बिजनेसमैन ललित मोदी (Lalit Modi) ने बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के साथ रिलेशनशिप का खुलासा किया था. उन्होंने एक्ट्रेस के साथ कई कोजी तस्वीरें भी शेयर की थीं लेकिन सुष्मिता ने रिश्ते पर चुप्पी साधे रखी थी. इसके बाद एक्ट्रेस को काफी ट्रोल किया गया और तो और उन्हें गोल्ड डिगर (Gold Digger) तक कहा गया. हालांकि इन सबसे एक्ट्रेस को कोई फर्क नहीं पड़ता है. इसी बीच एक इंटरव्यू में सुष्मिता ने अपने रिश्ते और शादी को लेकर खुलकर बात की है.

सुष्मिता सेन अपनी डेटिंग लाइफ के बारे में बात करने से कभी नहीं कतराती हैं. हाल ही में मिड-डे के साथ एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने ललित मोदी के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की. सुष्मिता ने खुलासा किया कि उन्होंने ललित मोदी के साथ अपने रिश्ते को लेकर कभी शेयर नहीं किया पर लेकिन उन्होंने केवल एक बार सोशल मीडिया पर ये स्पष्ट किया कि उन्होंने शादी नहीं की है.

एक्ट्रेस ने कहा 'मैंने सिर्फ इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाली थी क्योंकि कभी-कभी मुझे लगता है कि जब लोग चुप रहते हैं, तो उनकी चुप्पी को कमजोरी या डर समझ लिया जाता है. मुझे बस एक पोस्ट डालने की जरूरत थी ताकि उन्हें पता चल सके कि मैं हंस रही हूं. उसके बाद, मेरा काम खत्म हो गया.'

ये भी पढ़ें: हाथों में हाथ डाले दिवाली पार्टी में पहुंचे Sushmita Sen और Rohman Shawl, दिए रोमांटिक पोज, केमिस्ट्री पर फैंस फिदा

ट्रोल होने पर एक्ट्रेस ने कही ये बात 

सुष्मिता ने कहा 'मीम बहुत मस्त आ रहे थे. मजा आ रहा था लेकिन क्या है कि अगर आप किसी को गोल्डडिगर कह रहे हैं, तो कम से कम उससे कमाई न करें. और अपने तथ्यों की जांच करें. मुझे सोना नहीं हीरा पसंद है. और अगर मैं किसी से शादी करने जा रही थी, तो मैं उनसे शादी करूंगी. मैं कोशिश नहीं करती. या तो मैं ऐसा करती हूं या नहीं करती हूं.'

ये भी पढ़ें: Sushmita Sen से पहले लेडी डॉन बन होश उड़ा चुकी हैं ये हसीनाएं

बता दें कि जुलाई साल 2022 में ललित मोदी ने अपने इंस्टाग्राम पर सुष्मिता सेन के साथ एक तस्वीर शेयर की थी. इसके बाद दोनों के बीच डेटिंग की अफवाहें उड़ गई थीं. ललिल ने इंटरनेट पर अपनी फीलिंग्स भी शेयर की थीं. रोहमान शॉल के साथ ब्रेकअप के तुरंत बाद सुष्मिता को कथित तौर पर उनके साथ डेटिंग करने के लिए ट्रोल किया गया था. बाद में उनके अलग होने की अफवाहें भी उड़ गई हैं. इस दौरान एक्ट्रेस को गोल्ड डिगर के रूप में टैग किया गया था और एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लंबे नोट के साथ ट्रोल्स को करारा जवाब दिया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement