Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दूसरे फेज को लेकर बढ़ा सियासी घमासान, इस विधायक ने कर दी राहुल गांधी के 'DNA टेस्ट' की मांग

अनवर (Anwar) के इस बयान के बाद केरल (Kerala) में राजनीतिक विवाद बढ़ गया है. राज्य में यूडीएफ (UDF) और एलडीएफ (LDF) के बीच इस बयान को लेकर टकराव बढ़ता जा रहा है.

Latest News
article-main

Rahul Gandhi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election 2024) को लेकर सियासी सरगर्मियां अपने चरम पर है. पक्ष-विपक्ष के बीच जहां बयानबाजी लगातार जारी है, वहीं गठबंधन के घटक दलों के बीच भी कुछ जगहों पर राजनीतिक तू-तू मैं-मैं की स्थिति बनी हुई है. ऐसा ही कुछ देखने को मिला है केरल में जहां इंडिया गठबंधन के नेता आपस में ही एक-दूसरे पर बयानबाजी करते नजर आ रहे हैं. दरअसल, विधायक पीवी अनवर ने राहुल गांधी को अपना DNA टेस्ट करवाने के लिए कहा है. पीवी अनवर नीलांबुर सीट से निर्दलीय विधायक हैं. वो वाम लोकतांत्रिक मोर्चा (LDF) समर्थित नेता हैं. वाम लोकतांत्रिक मोर्चा इंडिया गठबंधन का हिस्सा है. अनवर के इस बयान के बाद राज्य में राजनीतिक विवाद बढ़ गया है. राज्य को दोनों धड़ों यूडीएफ और एलडीएफ के बीच इस बयान को लेकर टकराव बढ़ता जा रहा है. यूडीएफ कांग्रेस समर्थित फ्रंट है. 


ये भी पढ़ें- क्या है हनुमान चालीसा का विवाद, जिसका PM मोदी ने राजस्थान में किया जिक्र


क्या था पूरा मामला?
मंगलवार को पलक्कड़ में एक रैली को संबोधिक करते हुए पीवी अनवर ने राहुल गांधी के बारे में कहा कि वो एक 'निम्न दर्जे के नागरिक' हैं. उन्होंने आगे कहा कि 'मैं वायनाड का अहम भाग हूं, जो राहुल गांधी का लोकसभा सीट है. मैं राहुल को गांधी उपनाम से पुकारने लायक नहीं समझता हूं. ये केवल मैं नहीं बोल रहा हूं, ऐसा देश के सभी लोग पिछले दो दिनों से बोल रहे हैं.' अनवर राहुल गांधी से इस बात को लेकर खफा हैं. वजह राहुल गांधी के द्वारा केरल के सीएम पिनाराई विजयन को लेकर उठाए गए सवाल हैं. राहुल ने अपनी हालिया जनसभा में कहा था कि राज्य के सीएम को केंद्रीय एजेंसियों की तरफ से पूछताछ और गिरफ्तार करने से क्यों रियायत मिली हुई है, जबकि उनके विरूद्ध कई आरोप सामने आ चुके थे. इस मुद्दे को लेकर अनवर ने यहां तक कहा कि 'क्या नेहरू फैमिली में ऐसे मेंबर होंगे? क्या नेहरू फैमिली में पैदा होने वाला शख्स ऐसा बोल सकता है? मुझे इस बात को लेकर शक है. मेरे हिसाब से राहुल गांधी के अपना डीएनए का टेस्ट करवाना चाहिए.'

डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement