Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

रवि किशन कराएं DNA टेस्ट, एक्टर को पिता बताने वाली युवती ने दिया ये चैलेंज

भोजपुरी स्टार और गोरखपुर से BJP प्रत्याशी रवि किशन के खिलाफ एक महिला ने आरोप लगाया है कि वो उनकी बेटी के पिता हैं. अब एक्टर को पिता बताने वाली युवती ने उन्हें DNA टेस्ट कराने का चैलेंज दिया है.

Latest News
article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

रवि किशन गोरखपुर से सांसद हैं और इस बार भी चुनाव लड़ रहे हैं. हाल ही में अर्पणा ठाकुर नाम की एक महिला ने भोजपुरी स्टार और गोरखपुर से भाजपा प्रत्याशी रवि किशन पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने आरोप लगाया है कि रवि किशन उनकी बेटी के पिता हैं. अपर्णा ठाकुर का कहना है कि उनकी 25 साल की बेटी शिनोवा, रवि किशन की बेटी है. इस मामले में अब उनकी कथित बेटी शिनोवा ने उन्हें  DNA टेस्ट कराने का चैलेंज दिया है.

शिनोवा ने दिया चैलेंज
आपको बता दें कि रवि किशन की कथित बेटी शिनोवा भी एक एक्ट्रेस हैं. उन्हें फिल्म ‘Hiccups and Hookups’ में देखा जा चुका है. एक न्यूज चैनल से बात करते वक्त शिनोवा ने कहा की कैसे उनके परिवार का उत्पीड़न किया जा रहा है. इसके साथ ही उन्होंने इस विवाद को खत्म करने के लिए रवि किशन से DNA टेस्ट कराने को कहा है.


ये भी पढ़ें-ED का दावा जेल में आलू-पूड़ी खा रहे हैं Arvind Kejriwal, आतिशी बोलीं, सीएम केजरीवाल को मारने की साजिश


 

रवि किशन की पत्नी ने दर्ज कराई FIR 
आरोपों के बाद रवि किशन की पत्नी प्रीति शुक्ला ने महिला और उसकी बेटी के खिलाफ FIR दर्ज कराई थी. जानकारी के अनुसार,  FIR में आरोप लगाया गया कि मुंबई की रहने वाली अपर्णा सोनी उर्फ अपर्णा ठाकुर ने उनको अंडरवर्ल्ड की धमकी देते हुए कहा कि अगर हमारी बात नहीं मानी तो ध्यान रखना तुम्हारे पति को मेरे साथ बलात्कार करने के झूठे मुकदमे में फंसा दूंगी. साथ ही यह आरोप लगाया गया कि अपर्णा ठाकुर ने प्रीति शुक्ला से 20 करोड़ रुपये की रंगदारी भी मांगी.  इसके बावजूद महिला ने 15 अप्रैल को लखनऊ में आकर मनगढ़ंत आरोप लगाते हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस की और झूठे आरोप लगाए.

क्या है पूरा मामला?
लखनऊ में अपर्णा ठाकुर नाम की एक महिला ने भोजपुरी एक्टर रवि किशन पर उनकी बेटी शिनोवा के पिता होने का आरोप लगाया है. अपर्णा ने सोमवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी. इसी दौरान उन्होंने दावा किया कि एक्टर और भाजपा प्रत्याशी रवि किशन उनकी बेटी शिनोवा के पिता हैं. इसके बाद शिनोवा ने इंस्टाग्राम पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को टैग कर एक वीडियो में दोनों से आग्रह किया था कि वो वक्त निकालकर शिनोवा से मिलें. शिनोवा ने आजतक से बातचीत में बताया कि रवि किशन उनके पिता हैं और वह चाहती हैं कि एक्टर DNA टेस्ट कराएं, जिससे ये साबित हो जाएगा कि शिनोवा उनकी बेटी है या नहीं. इसके बाद एक्टर की पत्नी प्रीती शुक्ला ने महिला और उसकी बेटी पर FIR दर्ज करवाई थी. 

डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement