Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kejriwal Arrest: सुनीता केजरीवाल ने लॉन्च किया 'केजरीवाल को आशीर्वाद' कैंपेन, जानें क्या है मामला

कोर्ट की तरफ से अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को अपनी पत्नी सुनीता केजरीवाल (Sunita Kejriwal) से मिलने की अनुमति प्राप्त है.

Latest News
article-main

सुनीता केजरीवाल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) दिल्ली आबकारी नीति केस (Delhi Liquor Policy Case) में ED की हिरासत में हैं. वहीं कोर्ट ने उनकी हिरासत की अवधि 2 अप्रैल तक के लिए कर दी है. इसी दौरान आज अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल फिर से एक बार जनता को संबोधित करती नजर आई हैं. उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि कोर्ट में बात रखने काफी हिम्‍मत की आवश्यकता पड़ती है. साथ ही उन्होंने 'केजरीवाल को आशीर्वाद' (Kejriwal Ko Aashirwad) के नाम के कैंपेन का आगाज भी किया. कोर्ट की तरफ से अरविंद केजरीवाल को अपनी पत्नी सुनीता केजरीवाल से मिलने की अनुमति प्राप्त है.


ये भी पढ़ें: Amarnath Yatra 2024 Date: 'डराना और धौंस दिखाना कांग्रेस की पुरानी आदत', 600 वकीलों की चिट्ठी पर बोले PM नरेंद्र मोदी


 

'कोर्ट में बात रखने के लिए है हिम्मत की जरूरत'
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने जो बात कोर्ट के सामने रखी है, उसके लिए काफी हिम्मत चाहिए होती है. मैं उनके साथ पिछले 30 सालों से हूं. देशभक्ति उनके रोम-रोम में बसती है. आपने उन्हें अपना भाई, अपना बेटा कहा है. क्या आप इस जंग में अपने भाई और अपने बेटे का समर्थन नहीं करेंगे?' उन्होंने आगे बताया कि हम आज से एक कैंपेन प्रारंभ कर रहे हैं, इस कैंपेन का नाम है, 'केजरीवाल को आशीर्वाद'.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement