Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UT 69: दर्शकों का रिएक्शन देखने थिएटर पहुंचे Raj Kundra, ऑडियंस के आगे हाथ जोड़ कहा थैंक्यू

शिल्पा शेट्टी(Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा(Raj Kundra) की पहली बॉलीवुड फिल्म यूटी 69 (UT 69) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. जिसमें बाद एक्टर दर्शकों का रिएक्शन देखने के लिए थिएटर पहुंचे थे.

Latest News
article-main

Raj Kundra

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शिल्पा शेट्टी(Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा(Raj Kundra) इन दिनों अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म यूटी 69 (UT 69) को लेकर खबरों में बने हुए है. यह फिल्म 3 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. इसके साथ ही फिल्म को दर्शकों को कुछ खास रिएक्शन देखने को नहीं मिल रहा है. साथ ही फिल्म की शुरुआत सिनेमाघरों में कुछ खास नहीं रही है.वहीं, हाल ही में राज कुंद्रा अपनी फिल्म को लेकर दर्शकों का रिएक्शन जानने के लिए सिनेमाघर पहुंचे थे. जिसका वीडियो सामने आया है.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में राज कुंद्रा जैसे ही सिनेमाघर पहुंचते हैं तो वहां बैठे दर्शक काफी एक्साइटेड हो जाते हैं. इस दौरान सभी लोग अपने मोबाइल फोन्स लेकर राज कुंद्रा की वीडियो और तस्वीर क्लिक करते हुए दिखते हैं. इस दौरान राज कुंद्रा थिएटर में दर्शकों के आगे हाथ जोड़कर खड़े हुए थे और उन्होंने फैंस का शुक्रिया अदा किया है. 

ये भी पढ़ें- 'मेरे बीवी बच्चों को कुछ मत कहो' बोलकर रो पड़े Raj Kundra, पहली बार मास्क हटाकर दिखाया चेहरा

लोगों ने दिया राज कुंद्रा को स्टैंडिंग ओवेशन

वहीं, वीडियो में साफ तौर पर देख सकते हैं कि फैंस राज कुंद्रा को सपोर्ट कर रहे हैं और उनकी फिल्म की तारीफ कर रहे हैं. लोगों ने राज के थिएटर में पहुंचने पर उन्हें स्टैंडिंग ओवेशन दिया है. इसके साथ ही राज कुंद्रा लोगों को थैंक्यू कह रहे हैं कि उन्होंने उनकी फिल्म देखी. इस दौरान राज कुंद्रा ब्लैक टी-शर्ट और जींस में नजर आ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Shilpa Shetty के पति Raj Kundra के साथ जेल में क्या-क्या हुआ, UT 69 के ट्रेलर में दिखी पूरी कहानी

कुछ ऐसी है फिल्म की कहानी

आपको बता दें कि फिल्म में राज कुंद्रा के जेल में रहने की कहानी के बारे में दिखाया गया है कि उनके साथ वहां पर क्या क्या हुआ था. इसके साथ ही उन्होंने जेल में बिताए अपने सभी पलों के बारे में फिल्म में शेयर किया है. इस दौरान फिल्म में दिखाया गया है कि शिल्पा शेट्टी उन्हें हर सप्ताह लेटर लिखा करती थी. जिसमें शिल्पा परिवार के बारे में सब कुछ लिखा करती थी. 

फिल्म ने किया अभी तक इतना कलेक्शन

वहीं, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में बात की जाए तो फिल्म ने अभी तक कुछ खास कारोबार नहीं किया है. यूटी 69 ने पहले दिन कुल 10 लाख का कारोबार किया था. वहीं, फिल्म ने दूसरे दिन कुल 20 लाख का कलेक्शन किया था. फिल्म ने तीन दिनों में कुल 30 लाख रुपये कमा लिए हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement