Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'मेरे बीवी बच्चों को कुछ मत कहो' बोलकर रो पड़े Raj Kundra, पहली बार मास्क हटाकर दिखाया चेहरा

Raj Kundra कॉमेडी करते- करते स्टेज पर रो पड़े. उन्होंने लंबे समय बाद अपने चेहरे से मास्क हटा दिया है. उन्होंने बताया है कि किस तरह उनकी बीवी Shilpa Shetty और बच्चों को ट्रोलिंग का शिकार बनाया गया.

Latest News
article-main

Raj Kundra Remove Mask On Film UT 69 Trailer Launch: राज कुंद्रा ने हटाया मास्क

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'यूटी 69' (UT 69) को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में बने हुए हैं. इस फिल्म के जरिए एक्टिंग डेब्यू तो कर ही रहे हैं लेकिन इसके साथ ही वो बता रहे हैं कि जेल में उनके साथ क्या- क्या हुआ. इस फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर रिलीज के साथ ही राज कुंद्रा ने जेल से आने के बाद पहली बार अपना मास्क हटा दिया है. उन्होंने अपना चेहरा दिखाते हुए बीवी शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और बच्चों के साथ हुई ट्रोलिंग का दर्द बयां किया है.

राज कुंद्रा अपनी फिल्म UT 69 की रिलीज से कुछ दिन पहले स्टैंडअप कॉमेडी शुरू की थी. वहीं, हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर भी स्टेज पर खुलकर बात की. इस दौरान उन्होंने मास्क उतार दिया. ये मास्क वो जेल से वापस आने के बाद हमेशा पहने दिखाई देते थे. मास्क हटाकर स्टेज पर बात करते हुए राज कुंद्रा रो पड़े. इस दौरान उनका एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में राज रोते हुए कहते दिख रहे हैं 'जो बोलना है मुझे बोले, मेरे बीवी बच्चों को छोड़ दो'. इसके बाद को कॉर्नर में जाकर अपने आंसू पोंछते हैं और ऑडिएंस उनकी डेयरिंग के लिए चियर करती दिखाई देती है. यहां देखें वायरल हो रहा राज कुंद्रा का ये वीडियो-

ये भी पढ़ें- Shilpa Shetty के पति Raj Kundra के साथ जेल में क्या-क्या हुआ, UT 69 के ट्रेलर में दिखी पूरी कहानी

बता दें कि राज कुंद्रा की फिल्म UT 69 का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर में दिख रहा है कि राज कुंद्रा के साथ ऑर्थर रोड़ जेल में क्या क्या हुआ. इस जेल में वो डेढ़ सालों तक रहे थे. अपनी कॉन्ट्रोवर्सी को राज कुंद्रा फिल्म में कॉमेडी और ड्रामा के जरिए दर्शाते नजर आएंगे. ये फिल्म 3 नवंबर को रिलीज होने जा रही है. शिल्पा शेट्टी ने अपनी पति की फिल्म का ट्रेलर शेयर किया है और उनके साहस की जमकर तारीफें की हैं.

ये भी पढ़ें- Raj Kundra के नक्शेकदम पर चल पड़ीं वाइफ Shilpa Shetty, सरेआम इस लुक में आईं नजर, हुईं जमकर ट्रोल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement