Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Raj Kundra के नक्शेकदम पर चल पड़ीं वाइफ Shilpa Shetty, सरेआम इस लुक में आईं नजर, हुईं जमकर ट्रोल

Shilpa Shetty भी अपने पति Raj Kundra की राह पर चल दी हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ऐसे लुक में नजर आईं जिसे देख लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

Latest News
Raj Kundra के नक्शेकदम पर चल पड़ीं वाइफ Shilpa Shetty, सरेआम इस लुक में आईं नजर, हुईं जमकर ट्रोल

Shilpa Shetty Raj Kundra शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के अलावा उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) भी इन दिनों काफी चर्चा में हैं. साल 2021 में वो पोर्नोग्राफी मामले में सुर्खियों में आए थे. वो गिरफ्तारी के बाद अपने तरह तरह के मास्क को लेकर सुर्खियां में रहते हैं. वहीं अब शिल्पा शेट्टी के पति अपनी जिंदगी और इस विवाद पर फिल्म बना रहे हैं. राज ने हाल ही में इसका ऐलान किया. वहीं शिल्पा अपने पति के साथ उन्हीं के अंदाज में नजर आईं. दोनों पति पत्नी को मास्क पहने स्पॉट किया गया.  

बीते दिनों राज कुंद्रा ने फिल्म निर्माता फराह खान और कॉमेडियन-रैपर, मुनव्वर फारुकी के साथ एक वीडियो साझा करके आधिकारिक तौर पर अपनी फिल्म यूटी 69 का ऐलान किया. ये 3 नवंबर को रिलीज होने वाली है. इसी बीच राज और शिल्पा को एक साथ मुंबई में स्पॉट किया गया. हमेशा अजीबो गरीब मास्क में नजर आने वाले राज के साथ अब उनकी वाइफ शिल्पा भी उन्हीं के रंग में रंग गई हैं. 

कपल का वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों धांसू मास्क में नजर आए. उन्होंने ब्लैक कलर का मास्क पहना था. यही नहीं ब्लैक कलर का आउटफिट पहन दोनों ने ट्विनिंग भी की. कपल ने पपराजी को साथ में जमकर पोज दिए. 

ये भी पढ़ें: क्या Farah Khan ने बनाई Shilpa Shetty के पति के साथ फिल्म? इस दिन रिलीज होगी Raj Kundra की मूवी, सामने आई डिटेल्स

उनके इस वीडियो पर कमेंट की बरसात हो गई. लोग जमकर शिल्पा और राज का मजाक बना रहे हैं. एक ने लिखा 'वाह क्या जोड़ी है. दोनों ही मुंह दिखाने के काबिल नहीं रहे.' एक और शख्स ने लिखा 'मुंह छुपा नहीं रहे वही असली मुंह है इनका.' अन्य ने लिखा 'ये अपने पति जैसी हो गई है.' दूसरे शख्स ने लिखा 'ऐसा काम क्यों करते हो कि मुंह छुपाना पड़े.'

ये भी पढ़ें: Shilpa Shetty के पति राज कुंद्रा पर बनेगी फिल्म, पोर्नोग्राफी मामले के बाद क्या सुधर पाएगी इमेज?

 

राज कुंद्रा अपनी इस फिल्म यूटी 69 में खुद एक्टिंग करने वाले हैं. फिल्म सिनेमाघरों में 3 नवंबर को 3D में रिलीज होगी. शिल्पा शेट्टी के पति इससे एक्टिंग करियर की शुरुआत कर रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement