Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nawazuddin Siddiqui: द केरल स्टोरी के बैन वाले बयान पर आग बबूला हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी, बोले- झूठी खबरें मत फैलाओ

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने द केरल स्टोरी के बैन वाले बयान पर नाराजगी जाहिर की है. उन्होंने कहा कि मैंने ऐसा कुछ भी नहीं कहा था, तो प्लीज झूठी खबरें मत फैलाओ.

article-main

Nawazuddin Siddiqui on The Kerala Story Ban: नवाजुद्दीन सिद्दीकी 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: नवाजुद्दीन सिद्दीकी(Nawazuddin Siddiqui)  बीते काफी वक्त से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए थे. एक्टर और उनकी पत्नी के बीच विवाद चल रहा था, जिसको लेकर उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थी. हालांकि दोनों के बीच फिलहाल सब कुछ ठीक है. वहीं, बीते दिनों नवाजुद्दीन ने विवादित फिल्म द केरल स्टोरी(The Kerala Story) को लेकर बयान दिया था. एक्टर के उस बयान की चारों तरफ चर्चा हो रही थी. वहीं, एक बार फिर से एक्टर ने अपने इस बयान को लेकर सफाई दी है और उस पर अपनी नाराजगी जाहिर की है. 

दरअसल, बीते दिनों उन्होंने द केरल स्टोरी को लेकर कहा था कि वह फिल्मों को बैन करने के खिलाफ है. एक्टर ने यह भी कहा था अगर किसी भी फिल्म के कारण लोगों की भावनाएं आहत होती हैं या फिर सामाजिक एकता को नुकसान पहुंचता है तो उसे बैन कर देना चाहिए. फिल्मों का काम लोगों को जोड़ना है, तोड़ना नहीं. एक्टर ने अपने इस बयान पर अब चुप्पी तोड़ी है और उन्होंने कहा है कि उनका यह बयान गलत तरीके से छापा गया है. उन्होंने इस पर नाराजगी जाहिर की है. 

ये भी पढ़ें- 'Nawazuddin Siddiqui ने मेड को खरीदा', भाई ने खोली चौपट बैंक बैलेंस की पोल, फ्लॉप फिल्मों पर मारा ताना

नवाजुद्दीन ने कहा कि झूठी खबरें मत फैलाओ

नवाजुद्दीन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट शेयर करते हुए लिखा है कि थोड़े यूजर्स और हिट्स के लिए कृपया ये गलत खबरें न फैलाएं. इसे चीप टीआरपी कहा जाता है. मैंने कभी नहीं कहा और कभी नहीं चाहता कि कोई भी फिल्म बैन हो. फिल्मों को बैन करना बंद करो. झूठी खबरें फैलाना बंद करो. 

ये भी पढ़ें-Nawazuddin Siddiqui: लड़ाई के बीच आलिया ने शेयर किया नवाजुद्दीन सिद्दीकी का Unseen Video, बच्चों को लेकर ऐसी बात कहते दिखे एक्टर

विवादों में घिरी है द केरल स्टोरी

आपको बता दें कि द केरल स्टोरी जब से रिलीज हुई है, तभी से वह विवादों में है. इस फिल्म को बीते दिन पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने भी बैन कर दिया था. साथ ही कई राज्यों में इस फिल्म को बैन किया गया था. बैन करने के बाद बॉलीवुड के कई सितारों ने रिएक्ट किया था और प्रतिबंध लगाने के फैसले को पूरी तरह से गलत बताया था. हालांकि पश्चिम बंगाल में बैन के बाद कुछ दिनों पहले ही सिंगल स्क्रीन पर फिल्म रिलीज की गई थी, जिसके बाद वहां के लोगों का द केरल स्टोरी को लेकर अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. वहीं, फिल्म ने देश भर में 200 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई कर ली है. फिल्म में अदा शर्मा ने मुख्य भूमिका निभाई है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement