Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

विराट कोहली की फैन हैं UPSC टॉपर अनन्या रेड्डी , इन खूबियों की हैं कायल

साल 2023 की यूनियन पब्लिक सर्विस कमीशन (UPSC) परीक्षा में 22 साल की अनन्या रेड्डी ने तीसरा स्थान हासिल किया है. अनन्या रेड्डी के लिए विराट कोहली एक प्रेरणा हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वासरल हो रहा है.

Latest News
article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

साल 2023 की यूनियन पब्लिक सर्विस कमीशन (यूपीएससी) सिविल सेवा परीक्षा में अनन्या रेड्डी ने तीसरा स्थान हासिल किया है. आपको बता दें कि अनन्या 22 साल की हैं. सोशल मीडिया पर अनन्या का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो विराट कोहली की तारीफ करती दिख रही हैं. इस वीडियो की वजह से वो सुर्खियों में आ चुकी हैं. UPSC टॉपर अनन्या रेड्डी ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि, "विराट कोहली मेरे सबसे पसंदीदा खिलाड़ी हैं. उनमें एक खास जोश है और वो कभी हार नहीं मानने का जज्बा रखते हैं, ये बात मुझे बहुत प्रेरित करती है. चाहे नतीजे कुछ भी हो, हमें हमेशा मेहनत करनी चाहिए और अपने लक्ष्य को पाने का प्रयास करना चाहिए."


ये भी पढ़ें-बंटवारे के 77 साल बाद भारत से पाकिस्तान भेजा गया पुराने घर का दरवाजा, खुशी से  छलक पड़े प्रोफेसर के आंसू  


 

UPSC टॉपर निकली विराट कोहली की फैन
विराट कोहली भारतीय बल्लेबाज हैं. युवाओं के बीच उनके लिए एक अलग उत्साह दिखाई देता है. वो तरह से युवाओं को प्रेरित कर रहे हैं, वह वाकई काबिले तारीफ है. किंग कोहली सिर्फ क्रिकेट फील्ड तक ही नहीं बल्कि, क्रिकेट के बाहर की दुनिया में भी लोगों को प्रेरणा देता हैं.UPSC में तीसरी रैंक हासिल करने वाली डोनुरु अनन्या रेड्डी ने बताया कि विराट कोहली उनकी प्रेरणा हैं. 

सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल
आपको बता दें कि अनन्या का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर लोग ढेर सारी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वीडियो पर एक लाख 65 हजार से ज्यादा व्यू आ चुके हैं. कोहली के फैंस ये वीडियो देखकर काफी खुश हो रहे हैं और प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement