Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Bus Video: दिल्ली में डीटीसी की बस का कहर, रास्ते में आई कार-बाइक सबको टक्कर मारती गई, एक की मौत 

DTC Bus Video: दिल्ली में डीटीसी बस का खौफनाक वीडियो सामने आया है. सीसीटीवी वीडियो में साफ दिख रहा है कि तेज रफ्तार बस ने सबसे पहले एक कार को रौंदा. इसके बाद बस ने सड़क किनारे खड़ी कई बाइकों को टक्कर मारी.

article-main

DTC Bus Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली में डीटीसी बस का एक वीडियो सामने आया है जिसे देखकर आप दांतों तले उंगली दबा लेंगे. तेज रफ्तार में चलती बस ने पहले एक कार को टक्कर मारकर उसका कचूमर निकाल दिया. फिर आगे कई बाइक और वाहनों को टक्कर मारी. इस बेलगाम रफ्तार में चलती बस ने कई लोगों को कुचल भी दिया है जिसमें से एक शख्स की मौत हो गई है. घटना रोहिणी क्षेत्र की है और पुलिस ने ड्राइवर पर केस दर्ज कर लिया है. सीसीटीवी कैमरे में इस घटना का वीडियो सामने आया है. बताया जा रहा है कि शनिवार की दोपहर करीब 2.45 बजे बस ने अपनी रफ्तार का कहर दिखाया है. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद कुछ लोग कह रहे हैं कि ऐसा लग रहा है कि ड्राइवर नशे में था तो कुछ लोगों का कहना है कि हो सकता है कि बस के ब्रेक काम न कर रहे हों. 

बेकाबू डीटीसी बस का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस ने बस को भी अपने कब्जे में ले लिया है. बस की बेकाबू रफ्तार ने एक शख्स की जान ली है और तीन लोगों के घायल होने की खबर है. पुलिस ने बस के ड्राइवर को भी हिरासत में ले लिया है और कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद से कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. कुछ लोगों ने ड्राइवर के खिलाफ सख्त कार्रवाी की मांग की है.  

यह भी पढ़ें: Viral Video: 3 महीने में नहीं बनी 3 किमी CC Road, मैटीरियल डालते ही लूट ले रहे लोग 

सड़क पर कहर मचाने के बाद फरार था ड्राइवर 
पुलिस ने बताया कि बेकाबू अंदाज में बस दौड़ाने के बाद ड्राइवर फरार नहीं था और वह बस के अंदर ही बंद हो गया था. पुलिस ने वायरल वीडियो और डीटीसी रिकॉर्ड्स के आधार पर बस को रोहिणी से आगे जब्त किया. दिल्ली पुलिस से जुड़े सूत्रों ने एक मीडिया समूह को बताया कि ड्राइवर का बैकग्राउंड भी देखा जा रहा है कि उस पर पहले से कोई केस तो दर्ज नहीं है. बस को भी कब्जे में लेकर जांच की जा रही है और देखा जा रहा है कि कहीं कोई तकनीकी खराबी तो नहीं थी.

ड्राइवर की मेडिकल जांच कराई जा रही है 
मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि बेकाबू बस दौड़ाते हुए बस रोहिणी से आगे एक जगह टकरा गई थी और रुक गई. इसके बाद पुलिस ने बस को कब्जे में लिया. बस की सारी खिड़कियां बंद थीं और खिड़की तोड़कर ड्राइवर को निकाला गया. बताया जा रहा है कि ड्राइवर बेसुध हालत में था और उसे किसी बीमारी या दौरा पड़ने का अंदेशा है. फिलहाल हिरासत में लेकर मेडिकल के लिए भेज दिया गया है. रोहिणी में बस ने पहले सफेद रंग की स्विफ्ट कार को फिर कई बाइक और ई-रिक्शा को टक्कर मारी थी. 

यह भी पढ़ें: Diwali Gift में दी 7 लाख की Tata Punch, हरियाणा की इस कंपनी ने हैरान कर दिए कर्मचारी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement