Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

डीटीसी बस में बुजुर्ग ने महिला से की छेड़खानी, पीड़िता ने सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द

Woman molested in DTC bus: महिला ने सोशल मीडिया पर बताया कि DTC की बस में एक बुजुर्ग ने उसके साथ किस तरह से छेड़खानी की. महिला का कहना है कि उसे अब बहुत पछतावा हो रहा है कि आरोपी को ठीक से सबक नहीं सिखाया.

article-main

Woman molested in DTC bus Hindi news today

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Delhi News: दिल्ली परिवहन निगम (DTC) की बसों में यात्रा करने वाली  महिलाओं को कई बार छेड़खानी जैसी समस्या का सामना करना पड़ता है. कई कड़े कानून बनाए जाने के बाद भी बसों में इस तरह की हरकतें होती हैं. देश की राजधानी दिल्ली से फिर एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. एक महिला ने सोशल मीडिया पर अपना दर्द साझा किया है. महिला ने बताया कि बस में एक बुजुर्ग व्यक्ति ने उसके साथ छेड़खानी की.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर एक महिला ने बताया कि वह अपने ऑफिस से वापस आते वक्त डीटीसी बस में सफर कर रही थी. इस दौरान उसके साथ 50 साल के एक बुजुर्ग ने छेड़खानी की. वह उसे समय समझ नहीं पा रही थी कि क्या करे, वह परेशान होकर रोने लगी थी. महिला ने पूरी घटना जब सोशल मीडिया पर शेयर की तो लोगों ने कई तरह की प्रतिक्रियाएं देने शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें - 3 साल से बार गर्ल संग गुलछर्रे उड़ा रहा था कर्नल, अचानक इस कारण हथौड़े से कर दी हत्या

महिला ने सोशल मीडिया पर बताइए पूरी घटना

पीड़ित महिला ने सोशल मीडिया पर बताया कि वह डीटीसी बस में सफर कर रही थी, इस दौरान बस में बहुत ज्यादा भीड़ थी. वह बस में खड़ी थी तो उसे महसूस हुआ कि कोई व्यक्ति पीछे से उसे गलत तरीके से छू रहा है. जब महिला ने पलट कर देखा तो वह 50 साल का बुजुर्ग था. महिला ने बताया कि पहले उसने इस बात को इग्नोर किया क्योंकि उसे लग रहा था कि ऐसा गलती से हुआ है. जब बुजुर्ग व्यक्ति ने महिला के साथ फिर से वही हरकत की तो महिला ने उसे आगे बढ़ने के लिए कहा.

ये भी पढ़ें - Instagram Live Suicide: गर्लफ्रेंड के साथ सेलीब्रेट किया बर्थडे, फिर इंस्टाग्राम पर लाइव वीडियो में किया सुसाइड

महिला को हो रहा है पछतावा

महिला ने सोशल मीडिया पर बताया कि बदतमीजी कर रहे बुजुर्ग पर वह चिल्लाने भी लगी थी लेकिन वह उसे पूरी तरह से इग्नोर कर रहा था. महिला का कहना है कि बुजुर्ग ऐसा दिख रहा था कि उसने कोई भी गलती नहीं की है. पीड़ित महिला ने सोशल मीडिया पर लिखा कि मुझे इस बात का बहुत पछतावा है कि मैंने उस व्यक्ति को कायदे से सबक नहीं सिखाया. महिला ने यह भी लिखा कि उसे इस बात का दुख है कि उसने आरोपी को बस से नीचे नहीं उतारा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement