Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: 3 महीने में नहीं बनी 3 किमी CC Road, मैटीरियल डालते ही लूट ले जाते हैं लोग

Bihar Viral Video: बिहार के जहानाबाद जिले की इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद लोग सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कस रहे हैं.

article-main

Bihar Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Bihar News- आपने कई तरह की लूट देखी होंगी. लेकिन बिहार में जिस तरह की लूट की वीडियो सामने आई है, उसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे. दरअसल मुख्यमंत्री सड़क ग्राम योजना के तहत 3 महीने पहले बननी शुरू हुई 3 किलोमीटर लंबी सड़क आज तक पूरी नहीं हो सकी है. सड़क के पूरा नहीं होने का कारण ठेकेदार का काम में लापरवाही दिखाना नहीं है बल्कि ठेकेदार की बनाई हुई सड़क की 'लूट' हो जाना है. जी हां, यह सुनकर निश्चित ही आप हैरान रह गए होंगे और आपकी हंसी भी छूट गई होगी, लेकिन यही सच है. दरअसल यहां ग्रामीण सड़क को ही लूटकर ले जा रहे हैं, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

क्या दिख रहा है वीडियो में

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि एक नई सीसी रोड (कंक्रीट की सड़क) का निर्माण चल रहा है. मजदूर जैसे ही सीमेंट, गिट्टी और रेत मिलाकर बनाया गया कंक्रीट का मिक्सचर सड़क बनाने के लिए डालते हैं, वैसे ही वहां हाथ में टोकरियां और फावड़े लेकर खड़े ग्रामीण उसे लूटने लगते हैं. ग्रामीणों के ही चलने के लिए बनाई जा रही सड़क का मैटीरियल खुद ग्रामीण ही लूटकर वहां से अपने घर ले जाते हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर सैकड़ों लोगों ने शेयर किया है, जो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बिहार के हालात को लेकर तंज कस रहे हैं.

तीन महीने पहले राजद विधायक ने किया था उद्घाटन

वायरल वीडियो जहानाबाद जिले के मखदूमपुर ब्लॉक के औदान बिगहा गांव का बताया जा रहा है. ग्रामीणों के मुताबिक, इस सड़क का के निर्माण कार्य का उद्घाटन तीन महीने पहले स्थानीय राजद विधायक सतीश कुमार दास ने किया था, लेकिन तीन किलोमीटर लंबी सड़क अब तक नहीं बन सकी है. ठेकेदार के लोगों का आरोप है कि जितनी सड़क बनी है, उससे ज्यादा मैटीरियल अब तक ग्रामीण लूटकर घर ले गए हैं. कुछ ग्रामीणों का कहना है कि यह पहला मौका नहीं है, जब यह सड़क ग्रामीणों की लूट के कारण नहीं बन पाई है. इससे पहले भी विधायक की पहल पर कई बार यहां सड़क निर्माण करने की कोशिश की गई है, लेकिन हर बार ग्रामीणों की लूट खसोट के कारण ही काम अधूरा रह जाता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement