Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

70,000 रुपए में घर ले जाएं Hyundai Aura का नया मॉडल, देगी 28 का माइलेज, सेविंग में भी करेगी मदद

Hyundai Aura Facelift: अगर आप ह्युंडई की नई कार लोन पर लेना चाहते हैं तो मात्र 70 हजार रुपये देकर आप कार घर ला सकते हैं.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Hyundai ने हाल ही में देश में Sub 4m कैटगरी की पॉपुलर कार Aura Facelift वर्जन लॉन्च किया है. ये कार तकनीकी रूप से काफी एडवांस मानी जा रही है. वहीं सिक्योरिटी की बात करें तो कार में कार में 6 एयरबैग दिए गए हैं. कार में वीएसएम, ईएससी, टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट और इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर में संशोधित 3.5 इंच एमआईडी सहित कई नए फीचर्स भी दिए गए हैं जो कि इसे 2023 के लिहाज से एक शानदार कार बनाते हैं. 

अगर आप हुंडई की Aura Facelift कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके मन में यह एक अहम सवाल होगा कि इस कार की कीमत क्या होगी और इसके लिए डाउन पेमेंट कितना करना होगा. ऐस में आज हम आपको कार खरीदने से जुड़ी सारी जानकारी देने वाले हैं. 

मात्र 2 लाख में खरीदें 5 लाख वाली Maruti की यह धांसू कार, जानें कहां मिल रही है बेस्ट डील

बता दें कि Aura Facelift की E वैरिएंट की दिल्ली में ऑनरोड कीमत 7 लाख 10 हजार रुपए होगी. अब खास बात यह है कि आप इस कार को 70,000 रुपए डाउन पेमेंट करके करीब 10 फीसदी ब्याज दर के साथ भी घर ला सकते हैं हालांकि इसके लिए आपको 13,590 रुपये हर महीने पांच साल तक चुकाने होंगे जो कि इसकी ईएमआई है. 

वहीं बात अगर Aura Facelift की S वैरिएंट की करें  तो आप इसे दिल्ली में ऑनरोड कीमत 8 लाख 4 हजार रुपए में खरीद सकते हैं. इस कार को 80,000 रुपए डाउन पेमेंट करके करीब 10 फीसदी ब्याज दर पर खरीदा जा सकता है. इसकी ईएमआई 15,385 रुपये महीने की पांच सालतक होगी.

BSNL ने शुरू की धांसू सर्विस, मात्र 399 रुपये में देख सकेंगे 1000 से ज्यादा TV चैनल और OTT कंटेंट

Aura Facelift की S AMT वैरिएंट की दिल्ली में ऑनरोड कीमत 8 लाख 6 हजार रुपए होगी. कार खरीदने के लिए 89 हजार रुपये डाउन पेमेंट के तौर पर देने होंगे और आपको 5 साल तक 15,400 रुपये प्रति माह की ईएमआई भी देनी होगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement