Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BAN vs SL: जाते जाते अपना पराक्रम दिखाएंगी बांग्लादेश और श्रीलंका? दिल्ली में होगा रोमांचक मुकाबला

BAN vs SL: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच 6 नवंबर को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में मुकाबला खेला जाएगा.

article-main

Ban vs sl pitch report world cup 2023 arun jaitley stadium delhi pitch analysis kusal mendis shakib 
 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच वनडे वर्ल्ड कप 2023 का मुकाबला 6 नवंबर को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा. बांग्लादेश और श्रीलंका ने इस वर्ल्ड कप में अब तक काफी निराशजनक प्रदर्शन किया है. इसके अलावा दोनों टीमें वर्ल्ड कप से बाहर भी हो गई है. लेकिन फिर भी यह मैच पाकिस्तान के लिए अहम हो सकता है, क्योंकि इस मैच का असर पाक टीम पर भी पड़ सकता हैं. आइए जानते हैं कि दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में की पिच रिपोट कैसी है और यहां की पिच बल्लेबाज या गेंदबाज किसके लिए फायदेमंद होगी. 

यह भी पढ़ें- बांग्लादेश और श्रीलंका मुकाबले से पाकिस्तान पर पड़ेगा असर? जानें कहां देखें लाइव

दिल्ली की पिच रिपोर्ट

दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में की पिच स्पिनर्स के लिए मददगार होती है. दिल्ली की पिच काफी धीमी गति के लिए भी जानी जाती है. इस वर्ल्ड कप में अब तक यहां खूब रन बरसे है और साथ ही काली मिट्टी की पिच बल्लेबाजों को रन बनाने में काफी मदद कर रही है. हालांकि स्पिनर्स यहां अपना जादू चला सकते हैं. इस पिच पर पहली पारी की औसतम स्कोर 238 रनों का है, जबकि दूसरी पारी का औसतन स्कोर 206 रनों का है. 

कैसे हैं दिल्ली के वनडे आंकड़े

दिल्ली के इस मैदान पर अब तक 32 वनडे मुकाबले खेले गए हैं. इस दौरान पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने 16 बार जीत हासिल की है. वहीं दूसरी बल्लेबाजी करते हुए यहां 15 बार टीमों ने जीत दर्ज की है. हालांकि यहां चेज करने वाली टीमों को दिक्कत में देखा गया है. इसी वजह से यहां टीमें टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना पसंद करती है.

अंक तालिका में कहां बांग्लादेश और श्रीलंका 

बांग्लादेस ने अब तक वर्ल्ड कप में काफी खराब प्रदर्शन किया है. टीम ने सिर्फ अफगानिस्तान के खिलाफ एक जीत दर्ज की है. जबकि टीम को 6 मैचों में शिकस्त मिली है. टीम अंक तालिका में 2 अंको के साथ 9वें स्थान पर हैं. वहीं श्रीलंका ने भी कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया है. टीम केवल 2 मैच ही जीती है. टीम अंक तालिका में 4 अंकों के साथ 7वें स्थान पर विराजमान हैं. वहीं दोनों ही टीमें एक दूसरे के खिलाफ जीतकर अपने आंकड़ों को सुधारना चाहेंगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement