Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बिहार के छपरा में जहरीली शराब से 9 लोगों की मौत, 17 लोगों की हालत नाजुक

Bihar hooch tragedy: बिहार के छपरा में जहरीली शराब से मरने वालों की संख्या लगातार बढ़ रही है. अब तक 9 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं कई लोगों की हालत चिंताजनक बनी हुई है. दोषियों को पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है. डीएम और एसपी घटनास्थल पर कैंप किए हुए हैं...

article-main

बिहार में जहरीली शराब पीने से 9 लोगों की मौत

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिन्दी: बिहार (Bihar) के छपरा (Chapra) में जहरीली शराब से मरने वालों की संख्या लगातार बढ़ रही है. अब तक 9 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं कई लोगों की हालत चिंताजनक बनी हुई है. यह घटना जिले के मकेर थाना क्षेत्र के फुलवरिया भाथा नोनिया टोला की है. 

गुरुवार को जहरीली शराब पीने से 2 लोगों की मौत हो गई थी. इसके बाद से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. तुरंत दर्जनों लोगों को इलाज के लिए पटना के पीएमसीएच और छपरा सदर अस्पताल में भेजा गया. अब खबर है कि अब तक 9 लोगों की मौत हो चुकी है. पटना पीएमसीएच में अब भी कई ऐसे लोग हैं जिनकी हालत नाजुक बताई जा रही है.

यह भी पढ़ें, जहरीली शराब से गई 42 की जान, अब गांव वाले खुद ही लागू करेंगे शराबबंदी

घटना की जानकारी मिलते ही शुक्रवार को छपरा डीएम राजेश मीणा और एसपी फुलवरिया के नोनिया टोले में मौजूद हैं. पुलिस ने बताया कि पटना के पीएमसीएच में अभी 11 लोगों का इलाज चल रहा है, वहीं छपरा सदर अस्पताल में 6 लोगों का इलाज जारी है. 

घटना के बाद सोनपुर और मढ़ौरा के डीएसपी अपनी टीम के साथ गांव में मौजूद हैं. एलटीएफ और उत्पाद विभाग की टीम संयुक्त रूप से इलाके में छापेमारी की कार्रवाई कर रही है. साथ ही सिविल सर्जन और मेडिकल टीम भी फुलवरिया में कैंप किए हुए हैं.

ध्यान रहे कि बिहार में शराबबंदी है और शराब पकड़ने जाने सख्त सजा का प्रावधान है. फिर भी प्रशासन की मदद से जहरीली शराब का धंधा तेजी से बढ़ रहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement