Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Metro Diwali Timings: दिवाली पर कितने बजे तक चलेगी दिल्ली मेट्रो, DMRC ने दे दिया है इसका जवाब, जानें टाइमिंग्स

Metro Train Timings Update: दिवाली वाले दिन आखिरी मेट्रो ट्रेन के चलने का समय बदला गया है. हालांकि सुबह ट्रेन चलने का समय बरकरार रखा गया है.

Delhi Metro Diwali Timings: दिवाली पर कितने बजे तक चलेगी दिल्ली मेट्रो, DMRC ने दे दिया है इसका जवाब, जानें टाइमिंग्स

Delhi Metro

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Delhi Metro Timings- दिवाली के दिन सभी त्योहार की मस्ती में डूबे होते हैं. ऐसे में दिल्ली मेट्रो के कर्मचारी भी अपनों के साथ त्योहार का थोड़ा लुत्फ ले सकें, इसके लिए दिल्ली मेट्रो की ट्रेन टाइमिंग में दिवाली वाले दिन के लिए थोड़ी सी तब्दीली की गई है. इस तब्दीली की घोषणा दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (DMRC) ने बुधवार शाम को कर दी है. DMRC ने दीयों के त्योहार दीपावली वाले दिन के लिए रात में आखिरी ट्रेन के चलने के समय में बदलाव किया है. हालांकि सुबह ट्रेन मिलने के समय में कोई छेड़छाड़ नहीं की गई है यानी सुबह के समय मेट्रो ट्रेन पुरानी टाइमिंग्स पर ही चलेंगी.

रात 10 बजे चलेगी टर्मिनल स्टेशन से आखिरी मेट्रो

DMRC के मुताबिक, दिवाली के दिन यानी 12 नवंबर को आखिरी मेट्रो ट्रेन अपने टर्मिनल स्टेशन (शुरुआती स्टेशन) से रात 10 बजे रवाना होगी. यह आदेश दिल्ली मेट्रो की सभी लाइनों और सेक्शनों पर लागू होगा. साथ ही एयरपोर्ट एक्सप्रेस लाइन की आखिरी सेवा भी रात 10 बजे ही रवाना होगी. बता दें कि सामान्य दिनों में टर्मिनल स्टेशन से आखिरी मेट्रो ट्रेन 11.59 बजे निकलती है. 

दिन के समय में नहीं है कोई बदलाव

मेट्रो ट्रेन सेवाओं में आगामी रविवार यानी दिवाली के दिन महज आखिरी ट्रेन टाइमिंग को लेकर ही बदलाव किया गया है. इससे पहले दिन में या रविवार सुबह के समय ट्रेन टाइमिंग में कोई बदलाव नहीं होगा. DMRC के मुताबिक, रविवार सुबह भी मेट्रो ट्रेन पूर्व निर्धारित समय यानी 6 बजे से चलना शुरू हो जाएंगी. एयरपोर्ट एक्सप्रेस लाइन के लिए यह समय आम दिनों की तरह सुबह 4.45 बजे का ही रहेगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement