Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shrikant Tyagi के समर्थन में ताकत दिखाने की तैयारी में त्यागी समाज, नोएडा में बढ़ाई गई सुरक्षा

Tyagi Panchayat Noida: श्रीकांत त्यागी के समर्थन में त्यागी समाज ने नोएडा में एक विशाल महापंचायत का आयोजन किया है. इसी को ध्यान में रखते हुए नोएडा में कोने-कोने पर पुलिस तैनात कर दी गई है.

article-main

नोएडा में कल होने वाली है त्यागी समाज की महापंचायत

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के नोएडा की ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी (Grand Omex Society) में एक महिला से गाली-गलौच के बाद श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) इन दिनों जेल मैं है. अब श्रीकांत त्यागी के समर्थन में त्यागी समाज ने एक महापंचायत (Tyagi Mahapanchayat) बुलाई है. यह महापंचायत रविवार को नोएडा के भंगेल में स्थिति रामलीला ग्राउंड में होनी है. इस महापंचायत में लाखों लोगों के आने का दावा किया जा रहा है. इसी दो ध्यान में रखते हुए पुलिस ने पूरे नोएडा और ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी है. पंचायत से पहले त्यागी समाज के नेताओं ने कहा है कि श्रीकांत त्यागी से साथ अन्याय हुआ है. उन्होंने नोएडा से बीजेपी के सांसद महेश शर्मा के खिलाफभी जांच की मांग की है.

रविवार को होने वाली त्यागी समाज की महापंचायत को देखते हुए सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है. गौतम बुद्ध नगर पुलिस के ज्वाइंट सीपी, डीसीपी समेत कई अधिकारियों ने महापंचायत होने वाली जगह का जायजा लिया और सुरक्षा व्यवस्था को और कड़ा करने के निर्देश दिए. इसके साथ ही साथ सोसायटी के बाहर भी सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है.

यह भी पढ़ें- हेमंत सोरेन की मीटिंग में नहीं आए 11 विधायक, खतरे में सरकार! क्या झारखंड में भी हो गया खेला?

किले में बदला नोएडा
नोएडा के एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया, 'पुलिस ने यहां फ्लैग मार्च निकाला है. हम अधिकारियों को यहां लेकर आए ताकि वे अपने ड्यूटी पॉइंट से परिचित हो सकें. हमने अपनी जानकारी के हिसाब से कुछ अहम और रणनीतिक पॉइंट तय किए हैं और उन सभी पॉइंट पर कई पुलिस अधिकारियों को तैनात किया है.' महापंचायत स्थल पर आज रात से ही अलग-अलग जिले और अलग-अलग राज्यों से भरी संख्या में त्यागी समाज के लोग जमा होंगे. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस बल के साथ-साथ अतिरिक्त सुरक्षा बलों को भी लगाया जा रहा है.

यह भी पढ़ें- प्रॉपर्टी कब्जाने के आरोपों पर बोले सुशील मोदी- मेरी संपत्ति हुई तो लालू परिवार को दे दूंगा गिफ्ट 

त्यागी समाज की मांग है कि पुलिसकर्मियों ने श्रीकांत त्यागी के परिवार पर अन्याय किया है इसलिए उनके खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए. साथ ही यह भी दावा किया जा रहा है कि इस महापंचायत में 15 लाख लोग आने वाले हैं. भारतीय किसान यूनियन के मांगेराम त्यागी ने कहा, 'इस मामले में सांसद महेश शर्मा के रवैये की वजह से यह पंचायत बुलाई जा रही है. यह मामला घोटाले का है और श्रीकांत त्यागी ने महेश शर्मा के खिलाफ आरटीआई लगा रखी है.'

त्यागी समाज मांग कर रहा है कि प्रशासन इस कार्यक्रम के लिए युवाओं को शांतिपूर्ण तरीके से जाने दे. कहा जा रहा है कि महापंचायत में इस मामले को लेकर रणनीति तय की जाएगी और कोई बड़ा फैसला भी लिया जा सकता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement