Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'गिरगिट रत्न से सम्मानित हों नीतीश कुमार,' गठबंधन तोड़ा तो तेज प्रताप ने बोला हमला

Tej Pratap Yadav News: नीतीश कुमार के इस्तीफे के बाद तेजप्रताप यादव ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. आइए जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा है...

Latest News
'गिरगिट रत्न से सम्मानित हों नीतीश कुमार,' गठबंधन तोड़ा तो तेज प्रताप ने बोला हमला

Tej Pratap Yadav

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: नीतीश कुमार ने बिहार के मुख्यमंत्री पद से 28 जनवरी की सुबह अपने आवास पर जनता दल (यूनाइटेड) विधायकों की एक बैठक के बाद अपना इस्तीफा दे दिया है. नीतीश कुमार के इस्तीफे के बाद राजनीतिक हलचल बढ़ गई. नीतीश कुमार ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद कहा कि वह महागठबंधन से अलग होकर नया गठबंधन बनाएंगे. इस बीच लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने सोशल मीडिया पर उन्होंने अपनी बात कही. उन्होंने नीतीश कुमार का नाम लिए बिना निशाना साधा है. 

नीतीश कुमार के इस्तीफा देने के बाद तेजप्रताप यादव ने नीतीश कुमार पर कटाक्ष किया है. उन्होंने एक कविता के जरिए नीतीश कुमार पर हमला बोला है. इसके साथ उन्होंने लिखा कि गिरगिट तो बस यूं ही बदनाम है..रंग बदलने की रफ़्तार से तो पलटिस कुमार को भी गिरगिट रत्न से सम्मानित करना चाहिए. वहीं,  लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने सोशल मीडिया पर लिखा कि उसके साथ रहना बेकार है, जिसकी विचारधारा गिरगिट कुमार है.

ये भी पढ़ें: PM मोदी ने बदली नीतीश की राजनीति, कितनी बार मार चुके हैं पलटी?

इस्तीफे के बाद क्या बोले नीतीश कुमार

इस्तीफे के बाद नीतीश कुमार ने कहा कि पार्टी के लोगों की राय को सुना, अब हमने इस्तीफा दे दिया.अभी हम जो पहले गठबंधन को छोड़कर आए थे तो जिस तरह से लोगों की ओर से दावा किया जा रहा था, वो अच्छा नहीं लग रहा था. इसके साथ उन्होंने कहा कि आज महागठबंधन से अलग हो गए. हम जितना गठबंधन में काम कर रहे थे लेकिन उधर सब बोल रहे थे. हमने बोलना छोड़ दिया. हमारी पार्टी की राय के बाद हमने इस्तीफे का फैसला लिया. अब नए गठबंधन में जा रहे हैं. वहां भी लोगों को तकलीफ थी, यहां भी लोगों को तकलीफ थी इसीलिए ये फैसला लिया गया. नीतीश ने कहा कि कुछ महीनों से आरजेडी के साथ भी कुछ ठीक नहीं चल रहा था लेकिन हम इस पर कुछ बोल नहीं रहे थे. हालात को देखते हुए हमने बोलना भी छोड़ दिया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement