Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

नवनीत राणा पर संजय राउत ने की अपमानजनक टिप्पणी, विश्वामित्र का जिक्र कर कही दी ऐसी बात

संजय राउत ने अमरवती से बीजेपी कैंडिडेट नवनीत राणा पर अपमानजनक कमेंट किया है. जिस पर बीजेपी ने पलटवार किया है.

Latest News
article-main

Shiv Sena (UBT) MP Sanjay Raut (File Photo)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

लोकसभा चुनाव 2024 के पहले चरण की वोटिंग हो रही है और नेता एक-दूसरे पर निशाना साध रहे हैं. चुनावी प्रचार में लगे नेताओं की खूब बयानबाजी चल रही है. इस बीच शिवसेना (UBT) सांसद संजय राउत ने अमरावती से बीजेपी प्रत्याशी और मौजूदा सांसद नवनीत राणा पर अपमानजनक टिप्पणी की. वह अमरावती से कांग्रेस उम्मीदवार बलवंत वानखेड़े में भाषण दे रहे थे. इस दौरान उन्होंने नवनीत राणा को  "नाची" कहा, जिसका मतलब डांसर होता है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, संजय राउत ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी प्रत्याशी नवनीत राणा पर कहा कि यह लड़ाई बलवंत वानखेडे बनाम नाचनेवाली, डांसर, बबली (नवनीत राणा) नहीं है, बल्कि यह मोदी बनाम महाराष्ट्र की लड़ाई है. ये लड़ाई मोदी बनाम उद्धव ठाकरे है, ये लड़ाई मोदी बनाम शरद पवार है, ये लड़ाई मोदी बनाम राहुल गांधी है. इतना ही नहीं उन्होंने आगे यह भी कहा कि नवनीत राणा ने मातोश्री और हिंदुत्व के बारे में अपशब्दों का इस्तेमाल किया.  उन्होने जनता से अपील की कि वह नवनीत राणा को हराएं क्योंकि यह शिवसैनिकों का पहला और नैतिक कर्तव्य है. 

विश्वामित्र का किया जिक्र 

नवभारत टाइम्स के मुताबिक, संजय राउत ने विश्वामित्र का जिक्र कर कहा कि जनता को लालच की वजह नवनीत को वोट नहीं देना चाहिए, वो बुलाएगी लेकिन जाने का नहीं है. विश्वामित्र के साथ क्या हुआ था, यह सभी अच्छी तरह से जानते हैं. जानकारी के लिए बता दें कि दो साल पहले नवनीत राणा ने ठाकरे परिवार के आवास मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा पढ़ने की चुनौती दी थी. इसको लेकर काफी विवाद हुआ था.  मुंबई पुलिस ने कानून-व्यवस्था का हवाला देते हुए उन्हें ऐसा नहीं करने के लिए नोटिस जारी किया था. जब वह नहीं मानी तो उन्हें गिरफ्तार कर लिया था. 

डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement