Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'सजिनी शिंदे का वायरल वीडियो' : यह सस्पेंस थ्रिलर आपको अंत तक बांधकर रखेगी

Sajini Shinde Ka Viral Video Review: निम्रत कौर, राधिका मदान और भाग्यश्री जैसे सितारों से सजी इस सस्पेंस थ्रिलर फिल्म की कई बातें इसे मस्ट वॉच बनाती हैं.

Latest News
article-main

Sajini Shinde Ka Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

फिल्म- सजिनी शिंदे का वायरल वीडियो
निर्देशक - मिखिल मुसाले
निर्माता - मैडॉक फिल्म्स
कलाकार - निम्रत कौर, राधिका मदान, भाग्यश्री, सुबोध भावे, सोहम मजूमदार, चिन्मय मंडलेकर, श्रुति व्यास, सुमीत व्यास, स्नेहा रायकर, आशुतोष गायकवाड, रश्मि अगड़ेकर
सितारे - 4

राधिका मदान और निम्रत कौर की फिल्म 'सजिनी शिंदे का वायरल वीडियो' के  ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद से यह फिल्म चर्चा में है. फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया और ऑडियंस में फिल्म देखने की उत्सुकता काफी थी. फिल्म फाइनली आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है और यह सस्पेंस थ्रिलर पूरी तरह से अंत तक आपको बांध कर रखने में कामयाब होगी. फिल्म ने रिलीज होते ही ऑडियंस के दिलों में खास जगह बना ली है.

फिल्म की कहानी सजिनी शिंदे (एक स्कूल टीचर) की है. इस रोल में आपको राधिका मदान नजर आएंगी. यह टीचर एक साधारण सा जीवन बिता रही होती है लेकिन एक घटना उसको एक कठोर कदम उठाने पर मजबूर करती है.

ये भी पढ़ें- Radhika Madan ने खोली टीवी की पोल तो Ekta Kapoor ने लगाई क्लास, जानें किस बात पर हो रही है कलह?

सजिनी शिंदे अपने परिवार के साथ रहती है. उसका महाराष्ट्रीयन परिवार आज के समय में भी पुराने रीति रिवाजों को मानते हुए चलता है. घर वालों ने उसकी शादी आईटी फर्म में काम करने वाले एक लड़के से तय की है. इस बीच सजिनी अपने स्कूल ट्रिप के लिए विदेश जाती है जहां एक रात काम खत्म होने के बाद उसके सहकर्मी ड्रिंक्स के लिए बुलाते हैं. वह उस दिन कुछ ज्यादा पी लेती है जिसके बाद उसकी एक वीडियो शूट की जाती है, इस वीडियो में वह एक क्लब में मेल स्ट्रिपर के साथ डांस कर रही होती है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया जाता है जिसके बाद वह वीडियो वायरल हो जाता है.

ये भी पढ़ें- पति की सोच की वजह से हिट नहीं हो पाया Bhagyashree का करियर, रोमांटिक सीन को लेकर बना दिए थे रूल

इस वीडियो के वायरल होने की वजह से सजिनी को काफी कुछ झेलना पड़ता है. उसका परिवार, दोस्त, जीवन साथी और बॉस सभी लोग उसका साथ नहीं देते और ऐसे में वह एक कठोर कदम उठाती है. राधिका ने अपनी अदाकारी के जरिए  सजिनी की पीड़ा को बेहतरीन तरीके से पेश किया है. वह हर फिल्म के साथ बेहतर होती जा रही हैं.

फिल्म में निम्रत कौर इस केस को सॉल्व करती नजर आ रही है.नवह चीफ इनवेस्टिगेटिव अफसर के रूप में काफी शातिर दिखाई गई हैं, जिनकी नजरों से कुछ नहीं छुप सकता. निम्रत ने इस रोल को पूरी ईमानदारी से निभाया है. उनके कई डायलॉग आपके दिल को छू जाएंगे.

फिल्म की सपोर्टिंग कास्ट को पूरे नंबर दिए जाएंगे. सभी ने अपने अपने रोल से फिल्म में जान डाली है. फिर चाहे वह चिन्मय मंडलेकर हों या सोहम मजूमदार. दोनों ने अपने अपने किरदारों को बखूबी निभाया है. भाग्यश्री फिल्म में सजिनी की स्कूल हेड बनी है और उनकी अदाकारी सबको हैरान कर देगी. सजिनी के पिता के रोल में सुबोध भावे भी प्रभाव छोड़ते हैं.

फिल्म का स्क्रीनप्ले उसकी जान है. ऐसी कहानी को लोगों तक लेकर आने के लिए डायरेक्टर मिखिल मुसाले को बहुत बधाई. फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर होने के साथ जरूरी संदेश भी देती है.

मैडॉक फिल्म्स प्रोडक्शन, दिनेश विजान सजिनी शिंदे का वायरल वीडियो प्रस्तुत करते हैं, जिसका निर्देशन मिखिल मुसाले ने किया है. फिल्म में राधिका मदान और निम्रत कौर मुख्य भूमिकाओं में हैं और भाग्यश्री, सुबोध भावे, चिन्मये मंडलेकर, सोहम मजूमदार, शशांक शिंदे और सुमीत व्यास ने महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement