Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Radhika Madan ने खोली टीवी की पोल तो Ekta Kapoor ने लगाई क्लास, जानें किस बात पर हो रही है कलह?

Radhika Madan ने अपने TV के दिनों को याद करते हुए बताया है कि इंडस्ट्री में एक्टर्स के साथ कैसा बर्ताव होता है. इस पर Ekta Kapoor नाराज हो गई हैं.

Latest News
Radhika Madan ने खोली टीवी की पोल तो Ekta Kapoor ने लगाई क्लास, जानें किस बात पर हो रही है कलह?

Radhika Madan, Ekta Kapoor: राधिका मदान, एकता कपूर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी (TV) से बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस बनने तक का सफर तय कर चुकीं एक्ट्रेस राधिका मदान (Radhika Madan) इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई हैं. उन्होंने हाल ही में टीवी इंडस्ट्री के काम करने के तरीके और वहां पर एक्टर्स (TV Actors) के साथ होने वाले बर्ताव को लेकर कुछ ऐसा कह डाला है जिसे सुनकर इंडस्ट्री के कई लोग नाराज हो गए हैं. टीवी एक्ट्रेस सायंतनी घोष (Sayantani Ghosh) के बाद अब मशहूर प्रोड्यूसर एकता कपूर (Ekta Kapoor) नाराज हो गई हैं. उन्होंने इस मामले पर रिएक्शन देते हुए राधिका जमकर की क्लास लगा डाली है.

Radhika Madan ने कही थी ये बात

राधिका मदान ने टीवी इंडस्ट्री पर बात करते हुए एक इंटरव्यू में खुलकर बात की थी. उन्होंने इस दौरान कहा कि जब वो टीवी एक्ट्रेस थीं तब उन्हें 40 से 50 घंटों तक लगातार काम करना पड़ता था. उन्हें स्क्रिप्ट नहीं दी जाती थी और मेकर्स आखिरी वक्त पर बदलाव कर देते थे. सिर्फ यही नहीं जब भी वो अपने किरदार को लेकर कोई सलाह देती थीं तो उनसे कहा जाता था कि टीवी सीरियल में ये सब नहीं चलेगा, जब फिल्में बनाओगी तब सोचेंगे.

ये भी पढ़ें- Naagin 7: एकता कपूर को भाए Archana Gautam के 'तीखे तेवर', Bigg Boss 16 से बाहर आते ही लगेगी लॉटरी?

Sayantani Ghosh ने जाहिर की नाराजगी

वहीं, इस बयान पर राधिका मदान घिर गई हैं. लोगों ने इसे टीवी की बुराई करना लगा है. इस मामले पर टीवी एक्ट्रेस सायंतनी घोष ने आपत्ति जताई है. उन्होंने कहा मौनी रॉय ने भी टीवी से करियर की शुरुआत की थी और इसे गर्व और ग्रेस के साथ कैरी करती हैं लेकिन राधिका ने ऐसा नहीं किया. सायंतनी ने कहा- 'कई लोग टीवी को नीचा देखते हैं. आपको ऐसा नहीं करना चाहिए क्योंकि ये टीवी को सीढ़ी की तरह इस्तेमाल करने जैसा है'.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 16 की ये कंटेस्टेंट बनेगी Ekta Kapoor की नई 'नागिन', नाम जान रह जाएंगे हैरान

Ekta Kapoor ने दिया ऐसा रिएक्शन

वहीं, सायंतनी के बाद एकता कपूर ने भी राधिका के इस बयान पर रिएक्शन दिया है. उन्होंने राधिका पर दिए गए सायंतनी के इंटरव्यू की क्लिप शेयर की है और इसे 'दुखद और शर्मनाक' बताया है. इसके साथ सायंतनी घोष की तारीफ भी की है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement