Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Prediction: पहले दिन कितना कमाएगी कार्तिक आर्यन की फिल्म? जानें एडवांस बुकिंग का हाल

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection Prediction: Kartik Aaryan-Kiara Advani की फिल्म को लेकर फैंस का क्रेज फिल्म की एडवांस बुकिंग पर भी दिख रहा है.

Latest News
article-main

Bhool Bhulaiyaa 2 : भूल भुलैया 2

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और तब्बू (Tabu) स्टारर फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) इस शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को लेकर जबसे ऐलान हुआ है तब से ही फैंस के बीच इसे लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. वहीं, फैंस की ये एक्साइटमेंट फिल्म की एडवांस बुकिंग पर नजर आ रही है या नहीं हाल ही में इसकी रिपोर्ट भी सामने आ गई है. दिलचस्प बात ये भी है कि कार्तिक आर्यन पहली बार किसी हॉरर कॉमेडी फिल्म में नजर आने वाले हैं और इसके पहले पार्ट में अक्षय कुमार पहले ही बार काफी हाई कर चुके हैं.

अब तक कितने बिके Bhool Bhulaiyaa 2 Ticket?

'भूल भुलैया 2' को लेकर फिल्म के प्रोड्यूसर्स भूषण कुमार और मुराद केथानी ने जानकारी दी है कि इस भारत भर में 2800 से 3000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म को काफी अच्छी एडवांस बुकिंग मिल रही है.

बताया जा रहा है कि 3 नेशनल चेन पीवीआर, आइनॉक्स और सिनेमापोलिस ने रिलीज से 2 दिन पहले 30 हजार टिकट्स की बिक्री कर डाली है और इसके जरिए 69 लाख तक की कमाई रिलीज के पहले ही हो गई है. इसके अलावा कयास लगाए जा रहे हैं कि गुरुवार को फिल्म की एडवांस बुकिंग 70- 75 लाख तक पहुंच सकती है.

 

 

ये भी पढ़ें- Bhool Bhulaiyaa 2 Trailer: उल्टे पैर वाली चुड़ैल... डबल रोल में कार्तिक आर्यन, देखें इस ट्रेलर में क्या है खास?

ये भी पढ़ें- Kartik Aaryan ने बच्चे के साथ किया Bhool Bhulaiyaa 2 का प्रमोशन, फैंस बोले- 'समझ नहीं पा रहे कौन ज्यादा क्यूट'

Box Office पर पहले दिन कर पाएगी धमाल?

डायरेक्ट अनीस बज्मी (Anees Bazmee) की फिल्म की एडवांस बुकिंग रिपोर्ट को देखें तो उम्मीद की जा रही है कि 'भूल भुलैया 2' पहले दिन लगभग 11 करोड़ तक की कमाई कर सकती है. हालांकि, फिल्म कंगना रनौत की फिल्म 'धाकड़' के साथ जबरदस्त क्लैश का सामना करना पड़ेगा.

राहत की बात ये है कि कार्तिक आर्यन और कंगना रनौत दोनों की फिल्म के जॉनर अलग हैं. अब देखना ये होगा कि कार्तिर आर्यन और कंगना रनौत में से कौन इस महाक्लैश मं बाजी जीतेगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement