Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bhool Bhulaiyaa 2 Trailer: उल्टे पैर वाली चुड़ैल... डबल रोल में कार्तिक आर्यन, देखें इस ट्रेलर में क्या है खास?

Kartik Aaryan- Kiara Advani की मोस्ट अवेटेड फिल्म Bhool Bhulaiyaa का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है.

Latest News
article-main

भूल भुलैय्या 2 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) स्टारर फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2 Trailer) के ट्रेलर को लेकर फैंस का इंतजार अब खत्म हो चुका है. अनीस बज्मी की इस फिल्म के धमाकेदार ट्रेलर के साथ-साथ इसकी रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है. 'भूल भुलैया 2' में भले ही पहले की तरह मंजुलिका का भूत दिखाई दे रहा हो लेकिन इस बार कई चीजें काफी अलग और दिलचस्प हैं. इस बार चुडैल के वाकई दर्शन हो रहे हैं. यही नहीं कार्तिक आर्यन के भी डबल रोल देखने को मिल रहे हैं.

धमाकेदार है ट्रेलर

3 मिनट 7 सेकेंड के इस लंबे ट्रेलर में डरावने सीन्स से लेकर फिल्म की कॉमेडी तक सबुकछ देखने को मिल चुका है. 'भूल भुलैया 2' के ट्रेलर में एक्ट्रेस तबु भी अहम रोल में नजर आ रही हैं. ट्रेलर में देखने को मिल रहा है कि किस तरह कार्तिक आर्यन का सामने एक ऐसी चुडैल से होता है जो उनके कहने पर अपने पैर उल्टे करके दिखा देती है. पेड़ से उतरती हुई चुड़ैल से लेकर कार्तिक आर्यन का डबल रोल देखने को मिल रहा है. वहीं, ट्रेलर के आखिर में कार्तिक की गर्लफ्रेंड कियारा पर मंजुलिका चुडैल सवार हो जाती है. यहां देखें 'भूल भुलैया 2' का ट्रेलर-

 

 

ये भी पढ़ें- Kartik Aryan से शादी करने के लिए फीमेल फैंस ने लगाई बोली, 20 करोड़ से शुरू हुई बात

ये भी पढ़ें- kartik Aaryan को Katori से हुआ प्यार, वायरल हुई क्यूट तस्वीरें

'मंजू मैं तुम्हें पकड़ने आ रहा हूं'

डार्क बैकग्राउंड पर शूट की गई इस फिल्म का हर सीन धमाकेदार है. इस ट्रेलर को शेयर करते हुए कार्तिक ने काफी कूल अंदाज में इंस्टा पोस्ट किया है. उन्होंने इस पोस्ट में लिखा- 'मंजू मैं तुम्हें पकड़ने आ रहा हूं. #BhoolBhulaiyaa2 👻 20th May'. इस ट्रेलर के आखिर में फिल्म की रिलीज डेट बता दी गई है. ये फिल्म 20 मई 2022 को रिलीज हो रही है. 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement