Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

kartik Aaryan को Katori से हुआ प्यार, वायरल हुई क्यूट तस्वीरें

कटोरी की खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन ने लिखा, 'कटोरी...मुझे दोबारा प्यार हो गया.'

kartik Aaryan को Katori से हुआ प्यार, वायरल हुई क्यूट तस्वीरें

katrik aaryan katori dog

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की जिंदगी में एक नई एंट्री हुई है. यह कोई हसीना नहीं बल्कि एक छोटी सी फीमेल डॉग है. कार्तिक ने इसका नाम कटोरी रखा है. कटोरी जैसे ही Kartik Aaryan के घर आईं उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं. कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कटोरी की तस्वीरें शेयर की. इसके अलावा वह कटोरी के लिए एक खास इंस्टा पेज भी बना चुके हैं. इस पेज का नाम कटोरियां है.

कटोरी की खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन ने लिखा, 'कटोरी...मुझे दोबारा प्यार हो गया.' कार्तिक और कटोरी की खूबसूरत तस्वीर को सोशल मीडिया पर खूब प्यार मिल रहा है. लोगों को कटोरी बहुत पसंद आ रहा है. खासतौर पर उसका नाम काफी हटके है. 

 

वर्क फ्रंट पर बात करें तो कार्तिक आर्यन हाल ही में 'धमाका' में नजर आए थे. इस फिल्म में कार्तिक न्यूज एंकर के रोल में थे. इस फिल्म को दर्शकों के मिक्स रिएक्शन मिले थे. किसी को बहुत पसंद आई तो वहीं किसी को केवल वन टाइम वॉच लगी. इससे पहले कार्तिक आर्यन कई अलग-अलग तरह के रोल में लोगों को इंप्रेस कर चुके हैं. कार्तिक आर्यन की चर्चित फिल्मों की बात करें तो प्यार का पंचनामा, सोनू के टीटू की स्वीटी, लव आजकल, लुका छुपी और पति पत्नी और वो काफी पसंद की गई थीं. जल्द ही वह भूल भुलैया-2 में नजर आएंगे.  

ये भी पढ़ें:

1- जल्द शुरू होने वाली है Fukrey 3 की शूटिंग, COVID की वजह से हो गई देर

2- Anupama: मुक्कु का पीछा छोड़ने के लिए Anuj Kapadia से यह डील करेगा Vanraj Shah

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement