Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kartik Aryan से शादी करने के लिए फीमेल फैंस ने लगाई बोली, 20 करोड़ से शुरू हुई बात

Kartik Aaryan की फीमेल्स फैन उनसे शादी करने के लिए क्रेजी होती दिखाई दे रही हैं.

Latest News
Kartik Aryan से शादी करने के लिए फीमेल फैंस ने लगाई बोली, 20 करोड़ से शुरू हुई बात

कार्तिक आर्यन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की तगड़ी फैन फॉलोइंग के बारे में कौन नहीं जानता और कार्तिक अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव भी रहते हैं. कई बार तो वो अपने इन फैंस से सीधे तौर पर बात करते भी नजर आ जाते हैं. इस बीच हाल ही में कार्तिक की फीमेल फैंस (Female Fans) उनसे शादी करने के लिए क्रेजी हुई जा रही है. आलम ये है कि ये फैंस कार्तिक की पत्नी बनने के लिए उन्हें करोड़ों रुपए देने के लिए भी तैयार हैं. वहीं, इस मामले पर कार्तिक का रिएक्शन भी काफी दिलचस्प है.

कार्तिक के इस क्यूट वीडियो पर फिदा हुईं लड़कियां

दरअसल, कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में कार्तिक अपनी नन्ही फैन के साथ नजर आ रहे हैं. ये बच्ची फिल्म 'धमाका' से 'अर्जुन पाठक' का एक डायलॉग दोहराती दिखाई दे रही है. इस वीडियो को शेयर करते हुए कार्तिक ने कैप्शन में लिखा- 'सबसे क्यूट #ArjunPathak'. इसी वीडियो पर उन्हें एक लड़की ने शादी का ऑफर दे डाला. यही नहीं ये लड़की कार्तिक संग शादी करने के लिए 20 करोड़ रुपये देने के लिए राजी हो गई. यहां देखें कार्तिक का ये वीडियो-

 

 

ये भी पढ़ें- Mika Di Vohti: 44 की उम्र में मीका सिंह करेंगे स्वयंवर, जानें- लड़कियां कैसे कर सकती हैं रजिस्ट्रेशन?

ये भी पढ़ें- VIDEO: Allu Arjun से समांथा तक जानें कैसी है साउथ सुपरस्टार्स की हिंदी? प्रभास के दो शब्द सब पर भारी

लड़कियां देने लगीं करोड़ों के ऑफर

कार्तिक के वीडियो पर उनकी फीमेल फैन ने कमेंट करते हुए लिखा- 'अच्छा मुझसे शादी कर लो 20 करोड़ दूंगी'. वहीं, इस लड़की के कमेंट के बाद कार्तिक को सैंकड़ों शादी के रिश्ते आने लगे. एक और फीमेल फैन ने लिखा- 'मैं 50 करोड़ दूंगी अगर मुझसे शादी करोगे तो'. वहीं, कार्तिक के इस ऑनलाइन स्वयंवर की बोली हजार करोड़ तक पहुंच गई. वहीं, कार्तिक भी पीछे नहीं रहे उन्होंने रिप्लाई में पूछ लिया शादी कब करनी है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement