Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ram Charan-Upasana ने बेटी संग मनाया Bathukamma Festival, दिन बना देगा ये सुपरक्यूट वीडियो

साउथ के सुपरस्टार राम चरण(Ram Charan) और उनकी पत्नी उपासना(Upasana) ने कल सोमवार के दिन अपनी बेटी के साथ पहली बार बठुकम्मा त्योहार सेलिब्रेट किया है.

Latest News
Ram Charan-Upasana ने बेटी संग मनाया Bathukamma Festival, दिन बना देगा ये सुपरक्यूट वीडियो

Ram Charan upasana kamineni

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ के सुपरस्टार राम चरण(Ram Charan) और उनकी पत्नी उपासना(Upasana) ने 20 जून को अपनी बेटी क्लीन कारा का इस दुनिया में स्वागत किया था. बेटी के आने के बाद से कपल फूले नहीं समा रहा है. वहीं, पहली बार राम चरण और उनकी पत्नी ने अपनी बेटी क्लीन कारा के साथ बठुकम्मा त्योहार सेलिब्रेट किया है. जिसकी हाल ही में उपासना ने झलक दिखाई दी है.

दरअसल, उपासना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उपासना अपनी बेटी को गोद में लिए हुए नजर आ रही हैं और परिवार के साथ उत्सव का आनंद ले रही हैं. इस दौरान उनके साथ पति रामचरण और बेटी के दादा यानी की एक्टर चिरंजीवी भी नजर आ रहे हैं. बता दें कि कपल ने यह उत्सव बालिका निलयम सेवा समाज अनाथालय में बठुकम्मा त्योहार सेलिब्रेट किया है. इस दौरान उपासना ने ब्लू कलर का अनारकली सूट पहना हुआ था, जिसमें  वह कमाल लग रही थीं और वहीं, रामचरण ग्रे कलर की टी-शर्ट और ग्रे पैंट में नजर आ रहे थे. वहीं, बेटी को गोद में लेकर उसका चेहरा ढका हुआ था.

कैप्शन में बताई ये खास बात

उपासना ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- लोग मुझे एनर्जी देते हैं, मेरी फैमिली मुझे ताकत देती है. दशहरे के इस शुभ दिन पर आइए पॉजिटिविटी फैलाने और मीनिंगफुल लाइफ जीने के लिए अपने अंदर की शक्ति को रोशन करें. हमारे दशहरे में मेरी दादी की परंपरा जिंदा है, जिसका मकसद बालिका निलयम सेवा समाज में अपने प्यारे परिवार के साथ दया और खुशी फैलाना है.

राम चरण- उपासना घिरे दिखे छोटी बच्चियों से

वहीं, वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि उपासना ने पूरे त्योहार की तैयारियों की झलक दिखाई है और इस दौरान कई लड़कियों से कपल घिरा हुआ नजर आ रहा है. इसके साथ ही आखिर में पूरे परिवार ने उन बच्चियों के साथ तस्वीर भी क्लिक करवाई है. बता दें कि उपासना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही अपने परिवार के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement