Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asia Cup Final: पाकिस्तानी टीम के कैच टपकाने पर दिल्ली पुलिस ने लिए मजे, आप भी देखें वीडियो

Delhi Police On SL Vs Pak: एशिया कप फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान को श्रीलंका के हाथों 23 रनों की हार मिली है. इस हार पर दिल्ली पुलिस ने भी मजे लिए हैं.

article-main

Delhi Police On Pak Fielding 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एशिया कप के फाइनल में पाकिस्तान को हराकर श्रीलंका (Asia Cup 2022 SL Vs Pak) ने खिताब जीत लिया है. श्रीलंका ने बाबर आजम की टीम को 23 रनों से हराया है. इस मैच में एक अजीब नजारा भी देखने को मिला था जब फील्डिंग करते हुए दो पाक खिलाड़ी आपस में टकरा गए थे. दोनों की खराब टाइमिंग की वजह से जमकर मीम्स बन रहे हैं. दिल्ली पुलिस ने भी इस पर मजे लेते हुए लोगों को रोड सेफ्टी के टिप्स दिए हैं. 

Delhi Police ने किया मजेदार ट्वीट
श्रीलंका के लिए भानुका राजपक्षे बैटिंग कर रहे थे और 19वें ओवर में पाकिस्तान के पास उन्हें आउट करने का मौका भी था. उनका कैच पकड़ने के लिए आसिफ अली और शादाब खान दोनों दौड़े थे. कैच तो दोनों में से किसी ने भी नहीं पकड़ा उल्टे एक-दूसरे से टकरा गए और श्रीलंका को 6 रन तोहफे में मिल गए. 

दिल्ली पुलिस ने इस पर मजे लेते हुए लोगों को सलाह दी है कि सड़क पर रोड सेफ्टी का ध्यान रखना चाहिए. सड़क पर इस तरह आपस में नहीं टकराना चाहिए. दिल्ली पुलिस के इस मजेदार ट्वीट पर सोशल मीडिया पर लोग खूब मजे ले रहे हैं.   

यह भी पढ़ें: टीम वर्क और जुझारू गेम... इन 5 कारणों से एशिया कप पर श्रीलंका का कब्जा

पाकिस्तान को कैच टपकाना महंगा पड़ा 
पाकिस्तान के लिए 19वें ओवर में कैच टपकाना बहुत महंगा साबित हुआ. श्रीलंका की जीत के हीरो भानुका राजपक्षे रहे जिन्होंने अकेले दम पर पारी को संभाला था. पांच विकेट जल्दी गंवाने के बाद रादपक्षे और हसरंगा ने बड़ी साझेदारी की और 170 रनों का स्कोर खड़ा करने में कामयाब हुए थे.

श्रीलंका के लिए राजपक्षे आखिर तक बल्लेबाजी करते रहे और नाबाद 71 रन बनाकर लौटे. कैच छूटने के बाद भी उन्होंने चौकों-छक्कों की बरसात जारी रखी और तेजी से अपनी टीम के लिए रन जोड़े थे. पाकिस्तान 170 के टारगेट को चेज नहीं कर सका और उपविजेता बनकर संतोष करना पड़ा है.

यह भी पढ़ें: एशिया कप जीतकर मालामाल हुई श्रीलंका की टीम, जानें किसको मिली कितनी प्राइज मनी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement