Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'वर्क फ्रॉम ट्रैफिक..', स्कूटर पर महिला ने की ऑनलाइन मीटिंग, Video हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर एक महिला का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में महिला ट्रैफिक के दौरान स्कूटी पर ऑफिस की ऑनलाइन मीटिंग अटेंड कर रही है.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

इंटरनेट पर आजकल आए दिन ट्रैफिक के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं. हाल ही में एक महिला का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह ट्रैफिक के बीच ऑनलाइन मीटिंग अटेंड करती दिख रही है. 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता हैं कि महिला अपने हाथ में स्मार्टफोन लिए स्कूटर पर बैठी है. जो शख्स ये वीडियो बना रहा, जब अपने फोन को जूम करता है तो दिखाई देता है कि महिला एक ऑनलाइन मीटिंग अटेंड कर रही है.

ऐसा पहली बार नहीं है जब इस तरह के वीडियो ने सुर्खियां बटोरी हों. इस साल की शुरुआत में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया था जिसमें एक शख्स सड़क पर स्कूटर चलाते हुए अपने लैपटॉप पर जूम मीटिंग अटेंड कर रहा था. 

वीडियो को @Sun46982817Shan नाम के अकाउंट से प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया गया है. वायरल वीडियो को अब तक 76 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं और ढेर सारे रिएक्शन भी आ रहे हैं. 

वीडियो देख एक यूजर ने लिखा, ये गैरकानूनी है, गाड़ी चलाते समय संचार अनुप्रयोगों का इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं. इस वायरल वीडियो से पता चलता है कि लोग अपनी रोजमर्रा की जिंदगी कितनी व्यस्त है. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement