Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bageshwar Dham sarkar ने जया किशोरी से शादी पर कह दी मन की बात, डंके की चोट पंडित धीरेंद्र शास्त्री किया ये ऐलान

कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री की जया किशोरी संग शादी की बात सोशल मीडिया आग की तरह फैल गई है. इस मुद्दे पर पंडित धीरेंद्र ने अपने मन की बात क्या कही, जानें

Latest News
article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री इन दिनों खासा सुर्खियों में बने हुए है. नागपुर में उन्मूलन समिती द्वारा धीरेंद्र शास्त्री की शक्तियों को चुनौती दी थी. उन्होंने धीरेंद्र शास्त्री से शक्तियों का सबूत मांगा और न दिखा पाने पर कानूनी कार्रवाई करने की धमकी दी है. हालांकि धीरेंद्र शास्त्री ने इस समिति को जवाब देने के साथ ही आकर खुद चमत्कार देखने की बात कही थी.

वह लगातार इस समिति पर तंज कसकर सुर्खियों में हैं. सोशल मीडिया पर इस विषय में जमकर चर्चा हो रही है. कुछ लोग धीरेंद्र शास्त्री तो कुछ इस समिति पर सवाल खड़े कर रहे हैं. इसबीच बागेश्वर धाम के कई वीडियो वायरल हो चले हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर दावा किया जाने लगा है कि धीरेंद्र शास्त्री कथा वाचक जया किशोरी से शादी करने वाले हैं. यह बात पहले भी उठ चुकी है. अब इस पर खुद धीरेंद्र शास्त्री ने आगे आकर जवाब दिया है. 

आप कब शादी करेंगे

दरअसल कुछ सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में पंडित धीरेंद्र शास्त्री से टीवी न्यूज चैनल की एंकर शादी को लेकर सवाल पूछ रही है. उन्होंने कहा आप शादी कर रहे हैं. इस सवाल को सुनते ही धीरेंद्र जोर से हंसे और उन्होंने कहा कि बहन आप भी हमारी शादी में आना, बहुत जल्द करेंगे. 

जया किशोरी से शादी करेंगे धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री?

सोशल मीडिया पर धीरेंद्र शास्त्री का नाम कथा वाचक जया किशोरी से जोड़ा जा रहा है. पहले भी ऐसा किया गया है. इस पर कई वीडियो और मीम्स बनते रहते हैं. इनमें कहा जाता है कि धीरेंद्र शास्त्री कथा वाचक जया किशोरी से शादी करेंगे. हालांकि इस सस्पेंस को धीरेंद शास्त्री ने खत्म कर दिया है. उन्होंने कहा कि ये सब झूठ और मिथक है. झूठ फैलाया जा रहा है. हमारा इस तरह का कोई भाव या विचार नहीं है. जब भी शादी करेंगे डंका बजाकर करेंगे. 

आम परिवार की लड़की से करेंगे शादी

बता दें कि पंडित धीरेंद्र शास्त्री पहले भी कथाओं में कह चुके हैं ऐसा बिल्कुल नहीं है कि मैं कुंवारा रहने वाला हूं. उन्होंने कहा कि मैं घर वालों की पसंद से शादी करूंगा. साथ ही एक आम परिवार की लड़की से शादी करेंगे. 26 वर्षीय धीरेंद्र हाल फिलहाल कोई शादी नहीं कर रहे हैं. यह सिर्फ सोशल मीडिया पर एक फर्जी चर्चा चल रही है. 

जानिए कौन हैं पंडित धीरेंद्र शास्त्री?

इन दिनों में सुर्खियों में बने पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को लोग बागेश्वर धाम महाराज के नाम से जानते हैं. पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को मानने वाले लोग उन्हें बालाजी महाराज, बागेश्वर महाराज के नाम से भी बुलाते हैं. पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का जन्म 4 जुलाई 1996 को मध्य प्रदेश के छतरपुर के गड़ा में हुआ था. वह अपने दादा सेतु लाल गर्ग सन्यासी को ही अपना गुरु मानते हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement