Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इससे सस्ते नहीं मिलेंगे Refrigerator, जल्दी करें Amazon पर मिल रहा भारी डिस्काउंट 

Amazon पर Home Appliances जबरदस्त Discount पर मिल रहे हैं. अगर आप नया Refrigerator लेना चाहते हैं तो Amazon से खरीद सकते हैं. 

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Refrigerator का इस्तेमाल हर घर में किया जाता है. यह पानी ठंडा रखने के साथ-साथ खाने-पीने के आइटम्स को फ्रेश रखता है. आप इसमें बर्फ भी जमा सकते हैं. Amazon पर इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स (Electronic Items) फर्नीचर (Furniture), स्मार्टफोन (Smartphone), होम अप्लायंसेस (Home Appliances) पर Best Deals मिल रही हैं. अगर आप अपने घर के लिए नया Refrigerators लेना चाहते हैं तो Amazon से खरीद सकते हैं. 

Amazon पर Samsung, Whirlpool, LG, Haier के Refrigerator पर अच्छा खासा डिस्काउंट मिल रहा है. यह Refrigerator एडवांस फीचर्स से लैस हैं. साथ ही इन्हें इस्तेमाल करना भी बेहद आसान है. आइए आपको ऐसे Refrigerators के बारे में बताते हैं, जिन्हें आप किफायती दामों पर खरीद सकते हैं. 

Samsung 236 L Double Door Refrigerator


Samsung का यह Double Door Refrigerator 236 liters की Capacity के साथ आता है. Amazon पर यह 36% डिस्काउंट पर मिल रहा है. इसकी कीमत 37,990 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 24,490 रुपये में मिल रहा है. 

Buy Now on Amazon

Whirlpool 240 L Frost Free Triple-Door Refrigerator


Whirlpool का यह Triple-Door Refrigerator 240 Liters की Capacity के साथ आता है. Amazon पर यह Refrigerator 27% छूट के साथ मिल रहा है. इसकी MRP 35,450 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 25,790 रुपये में मिल रहा है.

Buy Now on Amazon

LG Smart Inverter Frost-Free Double Door Refrigerator


यह रेफ्रिजरेटर Energy Efficiency है और 3 Star Rating के साथ आता है. इस Refrigerator पर 31% का डिस्काउंट मिल रहा है. इसकी कीमत 37,099 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 25,490 रुपये में मिल रहा है. 

Buy Now on Amazon

Haier Inverter Double Door Bottom Mount Refrigerator


Haier का यह 237 Litres Capacity वाला Refrigerator 3 Stars Rating के साथ आता है. इस पर  34% की छूट मिल रही है. इसकी MRP 36,990 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 24,490 रुपये में मिल रहा है. 

Buy Now on Amazon

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement