Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'आजादी के बाद सबसे बड़ी राजनीतिक साजिश', संजय सिंह ने BJP पर लगाया बड़ा आरोप

Delhi Liquor Policy Case: संजय सिंह ने कहा, 'अरविंद केजरीवाल के वकील सभी दस्तावेजों का निरीक्षण करने में लगे हुए हैं. मुझे उम्मीद है कि उन्हें जल्द ही सुप्रीम कोर्ट से न्याय मिलेगा.

Latest News
article-main

Sanjay Singh

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दिल्ली शराब नीति (Delhi Liquor Policy) मामले में तिहाड़ जेल में बंद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को राहत नहीं मिली. दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी की गिरफ्तारी को गैरकानूनी बताने वाली केजरीवाल की याचिका को खारिज कर दिया. इस बीच AAP राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने बीजेपी पर निशाना साधा है. उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी, आम आदमी पार्टी को खत्म करना चाहती है. 

संजय सिंह ने कहा, 'अरविंद केजरीवाल के वकील सभी दस्तावेजों का निरीक्षण करने में लगे हुए हैं और इस मामले पर लगातार नजर बनाए हुए हैं. मुझे उम्मीद है कि सीएम केजरीवाल को जल्द ही सुप्रीम कोर्ट से न्याय मिलेगा.  इंसाफ मिलने में थोड़ा वक्त जरूर लगता है कि लिए न्याय जरूर मिलेगा. पीएमएलए एक्ट में कई जटिलताएं हैं, जिसमें जमानत मिलने के प्रावधान कठिन हैं.'

उन्होंने कहा, 'यह पूरा मामला आजादी के बाद की सबसे बड़ी राजनीतिक साजिश का है. अरविंद केजरीवाल समेत AAP नेताओं को एक गहरी साजिश के तहत फंसाया जा रहा है. इस केस के पीछे का उद्देश्य किसी घोटाले की जांच करना नहीं है, बल्कि दिल्ली और पंजाब में भारी बहुमत से चुनी गई अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी को गिराना और खत्म करना है.


ये भी पढ़ें- Arvind Kejriwal की याचिका खारिज, Delhi High Court ने कहा 'गैरकानूनी नहीं गिरफ्तारी'


संजय सिंह ने कहा कि जिस तेजी के साथ आम आदमी पार्टी की लोकप्रियता बढ़ रही है और 10 साल में ही राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा हासिल कर लिया है उससे बीजेपी घबरा गई है.

AAP नेता ने कहा कि भाजपा द्वारा किया गया शराब घोटाला 60 करोड़ रुपये का मनी ट्रेल पाया गया था, लेकिन अब तक उसमें कोई कार्रवाई नहीं की गई. अरविंद केजरीवाल के खिलाफ झूठे गवाह तैयार किए जा रहे हैं. उनकी साजिश केजरीवाल को रोकने की है.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement