Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss 17 के घर में गूंजेगी किलकारी, प्रेग्नेंट हुईं 38 साल की ये एक्ट्रेस? पति के साथ लड़ती झगड़ती आती हैं नजर

Bigg Boss 17 में पति विक्की जैन के साथ आईं Ankita Lokhande एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं.

Latest News
article-main

Ankita Lokhande

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रिएलिटी शो बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) इन दिनों काफी चर्चा में है. शो में आए दिन कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई- झगड़े देखने को मिल रहे हैं. वहीं पहली बार शो में दो कपल की एंट्री से इसमें और भी ट्विस्ट आ गए हैं. इस बार अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande-Vicky Jain) अपने पति विक्की जैन के साथ और नील भट्ट वाइफ ऐश्वर्या के साथ शो में आए हैं. शो में इन कपल के बीच प्यार से ज्यादा अब तकरार देखने को मिल रही है. इसी बीच लेटेस्ट एपिसोड से एक जबरदस्त खबर सामने आई है कि जिसने अंकिता के फैंस को खुश कर दिया है. 

बिग बॉस में विक्की जैन और अंकिता लोखंडे के बीच अक्सर मनमुटाव और लड़ाई देखने को मिलती है. फैंस भी विक्की को खरी खोटी सुनाते नजर आ जाते हैं. अब खबर है कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं और वो अपनी प्रेग्नेंसी को छिपा रही हैं. दरअसल शो में अंकिता की बातों से लग रहा है कि वो प्रेगनें हैं. हाल ही के एपिसोड में अंकिता रिंकू धवन और जिगना से बात कर रही थीं तभी वो कहती हैं कि उन्हें हर शाम उल्टी जैसा महसूस होता है और खट्टा खाने का मन करता है.

इस बात पर रिंकू धवन और जिगना कहती हैं कि वो कोई अच्छी खबर की उम्मीद करें. तो अंकिता शर्मा जाती हैं और कहती हैं कि बिग बॉस के घर में ये कैसे पॉसिबल है. फिलहाल इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा पर फैंस एक्ट्रेस को लेकर काफी खुश हो गए हैं.

ये भी पढ़ें: Ankita Lokhande का हुआ Mannara से जबरदस्त झगड़ा, एक्ट्रेस ने चोपड़ा पर लगाया ये आरोप, Video

आपको बता दें कि अंकिता लोखंडे ने साल 2021 में विक्की जैन के साथ शादी की थी. उनकी वेडिंग एक ग्रैंड सेरेमनी थी. इससे पहले भी कई बार एक्ट्रेस की प्रेगनेंसी की रूमर्स सामने आ चुके हैं पर हर बार वो झूठे साबित हुए हैं.

ये भी पढ़ें: 'दूल्हा छोड़ गया', सुशांत की दुल्हन बनना चाहती थीं Ankita Lokhande, जानें विक्की जैन से क्यों की शाद

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement