Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ankita Lokhande का हुआ Mannara से जबरदस्त झगड़ा, एक्ट्रेस ने चोपड़ा पर लगाया ये आरोप, Video

बिग बॉस 17(Bigg Boss 17) के हाल के एपिसोड में एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे(Ankita Lokhande) का मन्नारा(Mannara Chopra) के साथ जबरदस्त झगड़ा देखने को मिला है.

Latest News
Ankita Lokhande का हुआ Mannara से जबरदस्त झगड़ा, एक्ट्रेस ने चोपड़ा पर लगाया ये आरोप, Video

Ankita Lokhande Mannara Chopra

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस 17(Bigg Boss 17) जब से शुरू हुआ है, तभी से टीवी की फेमस एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे(Ankita Lokhande) चर्चा में हैं. बीते दिनों एक्ट्रेस अपने पति विक्की जैन(Vicky Jain) के साथ झगड़े को लेकर खबरों में बनी हुई थी. वहीं, अंकिता की अक्सर ही एक्ट्रेस मन्नारा(Mannara Chopra) के साथ लड़ाई झगड़ा देखा गया है.  अक्सर ही दोनों के बीच खट्टी मीठी नोकझोंक देखने को मिलती रहती हैं. कई एपिसोड्स में दोनों एक्ट्रेस को एक दूसरे के बारे में बुराई करते हुए देखा गए हैं. वहीं,हाल ही के एपिसोड में दोनों एक बार फिर से भिड़ गई हैं. दोनों के बीच जबरदस्त लड़ाई हुई है और अंकित मन्नारा को डबल ढोलकी कहते हुए नजर आई हैं. 

दरअसल, कलर्स टीवी के द्वारा बिग बॉस का नया प्रोमो रिलीज किया गया है, जिसमें अंकिता लोखंडे और मन्नारा घर के बाकी के सदस्यों के साथ गार्डन एरिया में बैठे हुए हैं. इस दौरान अंकिता मन्नारा को कह रही हैं कि वो भरोसे के लायक नहीं वो कभी इधर बोलती हैं तो कभी उधर बोलती हैं. अंकिता मन्नारा को बिन पैंदे का लोटा कहती हैं. क्योंकि अंकिता का मानना है कि वो घर में किसी के साथ भी रियल रिलेशनशिप नहीं बना सकती हैं वो अक्सर ही लोगों को चुगली करती हैं. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17 के खत्म होते ही टूट जाएगी Ankita और Vicky की शादी? ये वीडियो देखकर लोगों को सता रहा डर

अंकिता ने मन्नारा को कहा बिन पैंदे का लोटा

वहीं, एक दूसरे वीडियो में दिखाया जाता है कि अंकिता सभी से कहती हैं कि मन्नारा की बातों पर भरोसा न करें क्योंकि वह किसी भी लड़की के बारे में कुछ भी कह सकती है. उन्होंने कहा कि किसी भी चीज के लिए उस पर भरोसा मत करो. जब मन्नारा ने पलटवार करते हुए कहा कि आपने भी कल मुझसे बहुत कुछ कहा था तो अंकिता जवाब देती हैं कि मैंने आपसे कोई गलत शब्द नहीं कहा था, आप इस मामले में बहुत मुर्ख हैं. इसके बाद मन्नारा वहां से ये कहकर चली जाती हैं कि तुम्हारा बात करने का तरीका बहुत अजीब है. इस पर अंकिता कहती हैं कि तुम अजीब हो, मुझे कभी कभी लगता है कि तुम पागल हो. 

ये भी पढ़ें- Priyanka-Parineeti नहीं इस शख्स के कहने पर Bigg Boss 17 में Mannara ने लिया हिस्सा, जीतना चाहती हैं शो की ट्रॉफी

लोगों ने किया अंकिता का सपोर्ट

दोनों वीडियो के वायरल होने के बाद लोग इसपर कमेंट करते हुए दिख रहे हैं. कुछ लोग अंकिता का साथ दे रहे हैं तो वहीं कुछ मन्नारा का समर्थन कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- फेकनारा एक्सपोज हो गई और अब वह जाकर रोएगी. वहीं, एक और यूजर ने लिखा- अंकिता लोखड़े ने मन्नारा को बिल्कुल सही टैग दिया. एक और यूजर ने लिखा- पूरी तरह से सहमत हैं. हालांकि कुछ लोगों ने मन्नारा का समर्थन किया और कहा- नहीं बिल्कुल नहीं मन्नारा क्यूट और भोली है, जब किसी की बात बुरी लगती है या वो हर्ट होती है तो बिना किसी गेम की चिंता किए रिएक्ट कर देती है. झूठ का नकाब नहीं लगाया है उसने. 

ये कंटेस्टेंट हुए नॉमिनेट

इस बीच, इस हफ्ते अंकिता लोखंडे, ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट, अनुराग डोभाल, अरुण महा शेट्टी, सनी आर्य, समर्थ जुरेल, मन्नारा चोपड़ा और नवीद सोले सहित 9 प्रतियोगी बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं. यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि इस हफ्ते बिग बॉस 17 के घर से किसका सफर खत्म होता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement