Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'दूल्हा छोड़ गया', सुशांत की दुल्हन बनना चाहती थीं Ankita Lokhande, जानें विक्की जैन से क्यों की शादी

Ankita Lokhande ने Bigg Boss 17 में Sushant Singh Rajput के साथ अपने रिश्ते पर एक बार फिर से बात की है. उन्होंने इस बार अपनी शादी की प्लानिंग पर खुलासा किया है.

Latest News
'दूल्हा छोड़ गया', सुशांत की दुल्हन बनना चाहती थीं Ankita Lokhande, जानें विक्की जैन से क्यों की शादी

Ankita Lokhande, Sushant Singh Rajput, Vicky Jain

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रिएलिटी शो बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई- झगड़ों के साथ जमकर गाली- गलौज भी चल रही हैं. इस बीच अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) सबसे चर्चित कंटेस्टेंट बनकर सामने आई हैं. पति विक्की जैन का खराब बर्ताव हो या फिर दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ रिश्ता, अंकिता चर्चाओं में बने रहने का कोई न कोई जरिए ढूंढ़ लेती हैं. हाल ही में एक बार फिर से अंकिता ने सुशांत के साथ अपने रिश्ते को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है. उन्होंने बताया है कि वो किस तरह शादी की प्लानिंग कर रही थीं लेकिन 'दूल्हा उन्हें छोड़कर चला गया'.

'दूल्हा मुझे छोड़कर चला गया'

अंकिता ने कुछ दिनों पहले ही एक बॉयफ्रेंड और बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ दर्दनाक ब्रेकअप की कहानी सुनाई थी. हाल ही में बिग बॉस हाउस में अंकिता और समर्थ के बीच पर्सनल लाइफ को लेकर बातचीत हो रही थी. इस दौरान अंकिता ने मां बनने की इच्छा जाहिर की, इसके बाद अंकिता ने अपने पास्ट पर भी बात की. उन्होंने बताया कि वो विक्की जैन से पहले रिलेशनशिप में दुल्हन बनने की तैयारी कर रही थीं. अंकिता ने कहा कि 'मेरे पास सच्चा प्यार था, एक रिश्ता था जो कई सालों तक चला. मैं तो दुल्हन बनने के लिए भी तैयार थी लेकिन मेरा दूल्हा मुझे छोड़कर चला गया. मुझे पीछे छोड़ गया'.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: ऐश्वर्या ने दिया पति नील भट्ट को धक्का, लोगों ने किया जमकर ट्रोल

सुशांत के साथ ब्रेकअप से पहले अंकिता को पसंद करते थे विक्की जैन

अंकिता ने आगे कहा कि उन्हें लगता था कि सुशांत ही उनके दूल्हे बनेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ. अंकिता ने बताया कि जब वो मुश्किल हालातों से गुजर रही थीं तभी विक्की उनकी जिंदगी में आए और उन्होंने शादी का फैसला कर लिया. अंकिता ने बताया कि जब वो सुशांत के साथ थीं तब भी विक्की उनकी जिंदगी का हिस्सा थे. अंकिता ने खुलासा किया कि विक्की को अंकिता के लिए काफी पहले से ही फीलिंग्स थीं, जिसकी वजह से ही वो बाद में रिश्ते में आए और फिर शादी हो गई.

ये भी पढ़ें- 'तुम चुड़ैल हो'... Bigg Boss 17 में पार हुई हदें, वीडियो देख 4 कंटेस्टेंट्स पर भड़के दर्शक

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement